Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया की झूठी दुनिया में फिर होगा 'लव, सेक्स और धोखा', ट्रेलर ने दिखाई डिजिटल जनरेशन की सच्चाई

'लव, सेक्स और धोखा 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' का ट्रेलर डिजिटल जनरेशन की कई छिपी हुई सच्चाइयों से पर्दा उठाता है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 12, 2024 16:58 IST
LSD2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM LSD2 का ट्रेलर आउट।

दर्शकों को 'लव, सेक्स और धोखा' काफी पसंद आई थी। इसे बार-बार देखा गया। इस फिल्म के नाम पर मत जाएं, इसने कई सामाजिक मुद्दों को उठाया था। फिल्म में डार्क रियलिटी की बात हुई थी। अब 'लव, सेक्स और धोखा 2' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस को इंतजार है और उनमें इसे देखने को लेकर काफी बेकरारी है। इसी बेकरारी को बढाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें इंटरनेट के युग की कहानी की झलक देखने को मिलती है। ये एक ऐसी कहानी दिखा रहा है जो आपको जरूर चौंकाएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि युवा वास्तविकता से दूर हैं और सोशल मीडिया के प्रभाव में एक फेक जिंदगी जी रहे हैं।  

अलग सफर पर ले जाएगा लव, सेक्स और धोखा 2' का ट्रेलर 

सामने आए ट्रेलर में कई कहनियां चल रही हैं। इनमें एक तरफ एक ट्रांसजेंडर की कहानी दिखाई जा रही है, जो सेक्शुअल अब्यूज का शिकार होती है। वहीं दूसरी तरफ एक बच्चे की कहानी है, जो एक गेमर और ब्लॉगर है। उसकी पूरी लाइफ सोशल मीडिया से प्रभावित है। वो अपने परिवार के सदस्यों को भी सोशल मीडिया की लाइफ के लिए यूज कर रहा है। ट्रेलर में मॉनी रॉय और उर्फी जावेद की भी झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म की कहानी आज के डिजिटल जनरेशन की सच्चाई पर बात करेगी और बताएगी कि सोशल मीडिया ने किस तरह से लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया है और इसका कितना गलत असर पड़ रहा है। 

यहां देखें ट्रेलर

फिल्म में दिखेंगे नए कलाकार

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'डिजिटल पीढ़ी के लिए गरमागरम परोसा गया है। एक बार फिर होगा लव, सेक्स और धोखा!' इस ट्रेलर के जारी होने के कुछ मिनटों में धमाकेदार रिस्पॉन्स आने लगे हैं। लोगों की कहानी के प्रति दिलचस्पी देखने को मिल रही है। ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'लव, सेक्स और धोखा 2' का निर्देशन  दिबाकर बनर्जी ने किया है। परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह नए कलाकार के रूर में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement