Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

कौन बनेगा 'शक्तिमान' के मंथन के बीच, मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर की रणवीर सिंह की तारीफ

90 के दशक के सुपरहीरो 'शक्तिमान' मूवी में लीड रोल प्ले करने को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है। सबके मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर कौन बनेगा 'शक्तिमान। अब हाल ही में इसपर मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 22, 2024 19:24 IST
Mukesh Khanna, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : X मुकेश खन्ना ने की रणवीर सिंह की तारीफ

90 के दशक के बच्चों का फेवरेट शो 'शक्तिमान' भले ही अब टीवी पर नहीं आता है लेकिन ये शो और इसके एक्टर्स आज भी सबकी जहन में हैं। हर कोई इस यादगार स्टारकास्ट को जानता है और इनके बारे में और जानना चाहता है। गीता बिस्वास से लेकर शक्तिमान और काली बिल्ली तक के बच्चे बड़े फैन रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा इस शो का जो फेवरेट किरदार रहा है वो 'शक्तिमान' का ही रहा है। शो में मुकेश खन्ना 'शक्तिमान'  बनकर छा गए थे। बच्चे से लेकर बड़े तक का मुकेश खन्ना ने इस शो के जरिए खूब एंटरटेन किया था। शो में सुपरहीरो का रोल करते-करते असल में भी बच्चे उन्हें सुपरहीरो ही मानने लगे थे। 'शक्तिमान' के इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसपर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। 

रणवीर को लेकर बदले मुकेश खन्ना के बोल

'शक्तिमान' पर फिल्म बनने की घोषणा बीते दो साल पहले ही हो गई थी। हालांकि अब तक इस फिल्म का लीड एक्टर कन्फर्म नहीं पाया। लेकिन लंबे समय से रणवीर सिंह का नाम चर्चा में है। लेकिन मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए काफी लताड़ लगाई। दरअसल, वे एक्टर के न्यूड फोटोशूट से काफी खफा थे। इसलिए उन्होंने रणवीर को इस रोल के लिए मना कर दिया था। लेकिन हाल ही में मुकेश खन्ना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके बोल अचानक बदल गए हैं। दरअसल, कुछ समय पहले रणवीर सिंह दिग्गज अभिनेता से मिलने पहुंचे थे, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। इसके बाद से सभी ये जानने को लेकर एक्साइटेड थे कि आखिर दोनों के बीच क्या बातचीत हुई है। अब इसका खुलासा खुद मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में कर दिया है, साथ ही उन्होंने 'शक्तिमान' के लीड रोल को लेकर भी बात की है। जानिए उन्होंने वीडियो में क्या कहा है। 

मुकेश खन्ना ने की रणवीर सिंह की तारीफ

मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा कि ' बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि रणवीर सिंह आए थे मुकेश खन्‍ना को मनाने। अब मैं ये नहीं कहूंगा कि ये अफवाह है। हां, वो आए थे और मैनें और पूरी टीम ने उनका जारदार स्‍वागत भी किया। हमारी काफी लंबी बातचीत चली। शक्तिमान मूवी को लेकर उनसे मैंने क्या चर्चा की इसको लेकर मैं अभी कुछ डिटेल्स नहीं बताने वाला। क्योंकि कुछ बातें छिपाकर रखने की भी होती है। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि रणवीर एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनका एनर्जी लेवल काफी हाई है। हालांकि शक्तिमान के लिए अभी कुछ ज्यादा नहीं रिवील करूंगा। उसकी डिटेल मैं आपको वक्‍त आने पर बताऊंगा।' हालांकि अपने इस वीडियो में  मुकेश खन्ना रणवीर सिंह की तारीफ कर और कई बातों को छुपाकर भी वह बहुत कुछ कह गए। अपने वीडियो के आख‍िर में मुकेश खन्‍ना कहते हैं, 'अभी तक ऊंट किसी करवट नहीं बैठा है। अभी भी मंथन चल रही है। जब ऊंट किसी एक करवट पर बैठ जाएगा, मैं आपको बताऊंगा। शक्‍त‍िमान आपके लिए बन रहा है, मेरे लिए नहीं बन रहा है।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement