Friday, April 26, 2024
Advertisement

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर्स और फाल्गुनी पाठक को दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा चौड़ा पोस्ट

Neha Kakkar: फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ को उनके गाने 'ओ सजना' के लिए खरी खोटी सुनाई थी। अब सोशल मीडिया के ज़रिए नेहा कक्कड़ ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 24, 2022 21:21 IST
Neha Kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Neha Kakkar

Highlights

  • 'मैंने पायल है छनकाई' गाने को लेकर नेहा कक्कड़ को किया गया ट्रोल
  • यूजर्स के निशाने पर हैं नेहा, नहीं पसंद आया गाना
  • सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ ने किया पलटवार

Neha Kakkar: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गाने 'मैंने पायल है छनकाई' के लिए काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के सुपरहिट सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' को रीक्रिएट करते हुए 'ओ सजना' गाया है। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ खुद फाल्गुनी पाठक ने भी खरी-खोटी सुनाई। ट्रोल होने के बाद खुद नेहा कक्कड़ ने भी लोगों को जवाब देने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की और अपने दिल का हाल बयां किया। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी उन्हें ट्रोल करने वालों और उनसे नफरत करने वालों को करारा जवाब दिया। 

ट्रोलर्स की लगाई क्लास 

नेहा कक्कड़ ने लिखा, "मैं आज कैसा महसूस कर रही हूं? बहुत कम लोग हैं इस दुनिया में जो मुझे मिले हैं वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का प्यार, फेम, सुपर हिट गाने, वर्ल्ड टूर, छोटे-छोटे फैंस से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस। आपको पता है कि ये सब मुझे क्यों मिला, मेरे टैलेंट, मेहनत, लगन और मेरी सकारात्मकता के कारण। तो आज मैं केवल भगवान का धन्यवाद करना चाहती हूं और उन लोगों का भी जिन्होंने मुझे जिंदगी में बहुत कुछ दिया।" 

इसके अलावा नेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के आलावा स्टोरीज भी शेयर की हैं, जिसमें वो ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें खुश और कामयबा देखकर खुश नहीं हैं, उन्हें उनके लिए बुरा लगता है. उन्होंने लिखा है, 'बेचारे... प्लीज कॉमेंट करते रहिए। मैं उन्हें डिलीट भी नहीं करूंगी। क्योंकि मैं और बाकी सभी जानते हैं कि नेहा कक्कड़ क्या है। अगर इस तरह बुरा बोलकर आप सोच रहे हैं कि मेरा दिन खराब कर देंगे तो बता दूं कि मैं खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं गॉड चाइल्ड हमेशा खुश रहता है क्योंकि भगवान उसे खुश रखते हैं।'

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम

Ratan Raajputh: रतन राजपूत हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी घिनौनी मांग, एक्ट्रेस ने शेयर किया दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement