Friday, May 03, 2024
Advertisement

रणदीप हुडा ने किया अपने डिप्रेशन का खुलासा! बताया किस फिल्म ने किए करियर के कई साल तबाह

रणदीप हुड्डा ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' बंद होने के बाद वह पूरी तरह से टूट गए थे और तबाह हो गए थे। उन्होंने अपने डिप्रेशन पर खुलकर बात की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 30, 2023 6:24 IST
Randeep Hooda - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Randeep Hooda

नई दिल्ली: रणदीप हुडा बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा के साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के बारे में बात की और बताया कि इस फिल्म के कारण उन्होंने कई फिल्में छोड़ीं और इसके महज 20 दिन में शूटिंग के बाद बंद होने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे। 

क्या बोले रणदीप 

मैशबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में रणदीप हुडा ने बताया कि जो फिल्म उनके दिल के बहुत करीब थी, उसके बंद हो जाने के बाद वह कितने टूट गए थे। उन्होंने कहा, "मैं डिप्रेशन के एक बड़े लंबे दौर से गुजरा हूं।" अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में काम किया है। शुरुआत में वह इस फिल्म को ना कहना चाहते थे लेकिन आखिरकार उन्होंने यह फिल्म कर ली। हॉलीवुड फिल्म को मना करने के पीछे वजह ये थी कि उन्हें अपनी दाढ़ी कटवानी थी जो उन्होंने 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' के लिए बढ़ाई थी। 

किरदार को दिए 3 साल 

बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार की 2018 की फिल्म 'केसरी' के बाद हुआ था, जो इसी विषय पर आधारित थी और हिट हो गई थी, जिसके कारण रणदीप की फिल्म को कभी भी रिलीज नहीं किया गया। ऐतिहासिक फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका रणदीप हुडा निभाने वाले थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को तीन साल दिए और इतने समय तक ईशर सिंह के किरदार को जीया।

Jawan ने 1 ही दिन में चटाई 'गदर 2' को धूल, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

माता-पिता ने दिया साथ 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे माता-पिता तो मुझे अकेला ही नहीं छोड़ते थे। फिर मैं उन्हें बच्चों के साथ कमरे में बंद करके सोने लगा कि कोई मेरी दाढ़ी ना काट दे।" गौरतलब है 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी के साथ उत्कर्ष नैथानी ने किया है। वह हाल ही में 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'जोहराजबीं' में भी नजर आए थे। इस गाने को बी प्राक ने गाया था और इसका निर्देशन अरविंद्र खैरा ने किया था।

Dvand Review: जब गांव में हुआ नाटक और भावनाओं का 'द्वंद'! जानिए कैसी है संजय मिश्रा और इश्तियाक खान की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement