Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

महरून कलर की घाघरा चोली में गजब दिखी कृति सेनन, वाराणसी में रैम्प वॉक कर रणवीर सिंह भी बटोर रहे सुर्खियां

बनारस में बीती रात को बनारसी बुनकरी हुनर को दुनियाभर में पहुंचाने के लिए एक फैशन शो का आयोजन किया गया था। इस दौरान रणवीर और कृति समेत 40 मॉडल्स ने रैप पर अपने फैशन शो का जलवा बिखेरा। हालांकि इस दौरान कृति ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बना दिया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 15, 2024 11:18 IST
Ranveer Singh Kriti Sanon Varanasi- India TV Hindi
Image Source : X काशी में रणवीर-कृति का रैम्प वॉक

काशी के गंगा घाट पर इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय कार्यक्रम 'धरोहार काशी की' का प्रोग्राम रखा गया है। इसका थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था। इस शो में रणवीर और कृति भी रैंप पर उतरे और अपने फैशन का जलवा बिखेरा। इस दौरान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें रणवीर और कृति का बनारसी अटायर में लुक देखते ही बन रहा है। 

बनारसी आउटफिट में खूब जची कृति सेनन

'धरोहार काशी की' के प्रोग्राम में रणवीर और कृति मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कपड़े पहने दिखें।  सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस कृति सेनन के लुक की। तो इस शो के दौरान कृति सेनन ने महरून कलर की घाघरा चोली पहनी थी। बता दें कि कृति का यह एक तरह का ब्राइडल आउटफिट है, लेकिन इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया है। ताकि इसमें काशी की झलक बरकरार रहे। इस लुक के साथ एक्ट्रेस हाथों में गजरा लटकाए, मांग टीका और कान में बड़े-बड़े इयररिंग पहने काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उनका ये सिंपल ब्राइडल लुक लोगों का दिल जीत रहा है। वहीं इस लुक में कृति सेनन ने जिस नजाकत के साथ रैंप पर वाॅक किसा उनकी सादगी देख फैंस लट्टू हो गए। फिलहाल कृति सेनन के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं बात रणवीर सिंह के लुक की करे तो इस शो के दौरान एक्टर ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड पहन बनारसी कल्चर को रिप्रेजेंट किया। रणवीर सिंह के इस लुक की भी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। 

स्टार्स ने वाराणसी में रैम्प वॉक करने पर जताई खुशी

 रैम्प पर आते ही रणवीर और कृति का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। राम और शिव धुन पर दोनों फिल्म स्टार ने इस शाम में रंग जमा दिया। वहीं दोनों स्टार्स ने वाराणसी में रैम्प वॉक करने पर खुशी भी जताई है।  कृति सेनन ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के धरोहर विकास के अभियान में मैं भी सहभागी बनी हूं, यह सौभाग्य की बात है।' वहीं रणवीर सिंह ने कहा कि, 'बुनकर समुदाय की रक्षा और प्रचार के लिए श्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है, हम उसकी सराहना करते हैं... पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी को इन 10 सालों में बदल कर रख दिया है।' 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement