Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RRR Postponed: एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट टली, अब 7 जनवरी को नहीं होगी रिलीज

फिलहाल निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। मेगा बजट फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 08, 2022 16:56 IST
RRR Movie- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @RRRMOVIE RRR Movie

Highlights

  • इससे पहले 'आरआरआर' 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।
  • इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम भूमिका में हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज स्थगित के बाद अब निर्देशक एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज टल गई है। फिल्म निर्माताओं ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सिनेमाघरों के बंद होने और कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज टाल दी है। इससे पहले ये फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 'आरआरआर' तय तारीक पर रिलीज नहीं किया जाएगा।

फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा - सभी शामिल पक्षों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।'

आधिकारिक बयान में कहा गया कि, 'हमारे अथक कोशिशों के बावजूद, कुछ स्थितियां हमारे नियंत्रण से बाहर हैं। चूंकि कई भारतीय राज्य सिनेमाघरों को बंद कर रहे हैं, हमारे पास आपके उत्साह को बनाए रखने के लिए कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। हमने वापस लाने का वादा किया था। भारतीय सिनेमा की महिमा, और सही समय पर, हम करेंगे।' इसके अलावा, उन्होंने सभी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 

'आरआरआर' सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में  राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है।  फिलहाल निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। मेगा बजट फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी।

बता दें राजधानी दिल्ली में सिनेमा हॉल को येलो अलर्ट के तहत बंद कर दिया गया है। इससे पहले, शाहिद कपूर-स्टारर क्रिकेट ड्रामा फिल्म 'जर्सी' के निर्माताओं ने पहले ही फिल्म की रिलीज को टाल दिया है।

निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा था कि, 'मौजूदा परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों को देखते हुए हमने अपनी फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें अब तक आप सभी से प्यार मिला है और इसके लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। तब तक आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं।'

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी ने वीडियो में क्या बोला कि यूजर हो गए निहाल

शर्मीले रणबीर कपूर ने भरी महफिल में ये क्या कर डाला, आलिया को कहा 'पटाखा'​

गायत्री मंत्र के जरिए अक्षय कुमार ने की नए साल की शुरुआत, देखें वीडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement