Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Salaar Release Date: प्रभास की 'सालार' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

Salaar Release Date: एक्शन से भरपूर 'सालार' शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' अब नवंबर में रिलीज होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2023 18:28 IST
salaar release date prabhas film will be released in november - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar

Salaar New Release Date: 'केजीएफ' फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म 'सालार' की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड हो गई है। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा न होने की वजह से निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन्ड कर दिया है। इसी बीच प्रभास के फैंस को फिल्म के मेकर्स ने खुशखबरी दी है। 'सालार' इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' पर सभी की नजरें टिकी हुई है। प्रभास की 'सालार' ने एडवांस बुकिंग में धमाल कर दिया है। विदेशों में 'सालार' की एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है। 

इस दिन रिलीज होगी सालार 

'सालार' और 'जवान' में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली थी, लेकिन अब 'सालार' के मेकर्स ने इसे नवंबर में रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सालार की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि 'सालार' नवंबर में रिलीज होने वाली है, ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज नहीं हो रही है, आगे ये भी बताया कि प्रभास की फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है, होम्बले फिल्म्स जो की सालार के प्रोड्यूसर्स हैं, नवंबर में फिल्म लेकर आएंगे। नवंबर में किसी डेट को फिल्म रिलीज होगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

इस वजह से पोस्टपोन्ड हुई सालार
'सालार' का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है, फिल्म का डायरेक्टर प्रशांत नील प्रोडक्शन को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वह पोस्ट प्रोडक्शन पर ध्यान से काम करना चाहते हैं। लोगों के बीच फिल्म का बज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। 'सालार' को नवंबर में हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फुकरे 3 को हुआ फायदा
प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' इस साल 28 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आएंगे। प्रभास की 'सालार' के पोस्टपोन्ड होने का फायदा 'फुकरे 3' को मिलेगा।'सालार' अब 28 सितंबर को रिलीज नहीं होगी। क्योंकि अब इस दिन 'फुकरे 3' रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Silvina Luna का हुआ निधन, प्लास्टिक सर्जरी के कारण एक्ट्रेस की हुई मौत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा, बिखरते परिवार को संभालेगी सवि!

Gadar 2 की सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, कहा- इस वजह से सनी देओल की फिल्म ने मचाया गदर

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement