Friday, June 14, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की टीम ने जीता IPL का खिताब, खुशी से झूमते दिखे किंग खान, बच्चों को लगाया गले

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 8 विकेट से मात देने के साथ ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है, जिसके बाद से शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 26, 2024 23:24 IST
Shah rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : X तीसरी बार केकेआर बनीं IPL चैंपियन

शाहरुख खान की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स ने लंबे समय बाद  IPL का खिताब अपने नाम कर लिया है। जिसके बाद से शाहरुख खान की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। टीम के मैच जीतने के बाद से ही वो खुशी से झूमते दिखाई दे रहे हैं। टीम के मैच जीतने के बाद शाहरुख सबसे पहले अपनी सीट से उठे और पत्नी गौरी को बधाई देते हुए गले लगाया। इसके बाद वो अपने बच्चो से भी गले मिलते नजर आए।

केकेआर की जीत पर झूमे शाहरुख खान 

कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच जीतने के बाद शाहरुख खान की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। किंग खान की ये तस्वीर इस बात का सबूत है कि अपनी टीम की जीत से वो किस कदर खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों ही किंग खान की अहमदाबाद मैच जीतने के बाद तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ी था। लेकिन बावजूद इसके वो अपनी टीम का फाइनल मैच देखने अपने पूरे परिवार के साथ स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान किंग खान फेस पर मास्क लगाए हुए मैच का मजा लेते हुए नजर आए। इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी काफी वायरल हुई थी। 

तीसरी बार केकेआर बनीं IPL चैंपियन

बता दें कि शहारुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 8 विकेट से हराया है। केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में तीसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इससे पहले 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स IPL  ट्रॉफी को जीतने में कामयाब रही थी। वहीं शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो उनकी अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement