Friday, April 26, 2024
Advertisement

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के नए पोस्टर में धाकड़ अंदाज़ में दिखे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, इस दिन उठेगा ट्रेलर से पर्दा

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का नया पोस्टर जारी किया गया है। जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 04, 2022 13:45 IST
Vikram Vedha- India TV Hindi
Image Source : PR Vikram Vedha

Highlights

  • ‘विक्रम वेधा’ का नया पोस्टर हुआ लांच
  • धाकड़ अंदाज़ में दिखे सैफ अली खान और ऋतिक रोशन

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जोड़ी बहुत जल्द बड़े पर्दे पर ‘विक्रम वेधा’ के ज़रिये धमाल मचाने वाली है। ये दोनों सितारे पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, टीज़र में इनकी केमेस्ट्री कमाल की दिख रही है। इस फिल्म के टीज़र को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। दोनों ही दमदार एक्टर एक साथ अपनी आने वाली फिल्म में कमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के नए पोस्टर को लांच किया गया, जिसमें दोनों का किलर लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

ऋतिक ने किया नया पोस्टर शेयर 

ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के दूसरे पोस्टर को लांच करते हुए लिखा है, ‘’इस बार सिर्फ मज़ा ही नहीं, ताज्जुब भी होगा। विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज़ होगा।’’  इस नए पोस्टर में रितिक और सैफ नज़र आ रहे हैं, दोनों के हाथों में गन हैं और ये सितारे बेहद किलर और इंटेंस लुक में दिख रहे हैं।

Bigg Boss 16: बंगाली एक्ट्रेस Nusrat Jahan बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा, खुलेंगे निज़ी ज़िंदगी के गहरे राज़!

टीज़र को किया गया बेहद पसंद 

इस फिल्म के टीजर में जबरदस्त डायलॉग्स, धमाकेदार एक्शन, लड़ाई और हाई ड्रामा ने फैंस को काफी पसंद आया है। 1 मिनट 46 सेकंड के टीजर को फैंस ने सोशल मीडिया पर थम्प्स अप दिया है।

Ranveer Singh ने कपूर खानदान की बहू को कहा 'मलाई कोफ्ता', इस स्टार की है पत्नी

21 साल की TikTok स्टार Tanya Pardazi का हुआ निधन, स्काई डाइविंग के दौरान पैराशूट ने दिया धोखा

फैंस को पसंद आयी ऋतिक और सैफ की जोड़ी 

‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन खलनायक के भूमिका में नजर आ रहे हैं और सैफ अली खान पुलिस के रोल में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं। टीज़र देखकर फैंस इसके ट्रेलर का वेट कर रहे हैं।

बता दें, साल 2017 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने गजब की परफॉर्मेंस दी थी। जिसने लोगों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमघरों में रिलीज़ होगी। सिल्वर स्क्रीन पर विक्रम और वेधा को देखना दर्शकों के लिए बेहद मज़ेदार होगा। 

Jasmin Bhasin को बारिश में भीगता देख रोमांटिक हुए Ali Goni, हॉट केमिस्ट्री वाला Video हो रहा है Viral

Salman Khan: सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं इस एक्टर की मां, फिटनेस में देती हैं यंग एक्ट्रेस को भी मात, सालों पुराना ऐड वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement