Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के संग शेयर की सेल्फी, कार में कपल को देख फैंस बोले- बेटी कहां छोड़ आए?

Virat Kohli shared a selfie with wife Anushka Sharma: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसे देखते ही लोगों को उनकी बेटी वामिका की चिंता सता रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 03, 2023 16:26 IST
Virat Kohli and Anushka Sharma selfie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Virat Kohli and Anushka Sharma selfie

Virat Kohli and Anushka Sharma selfie: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा देश के सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल में से एक हैं। जब भी वे कोई तस्वीर ऑनलाइन डालते हैं तो यह कभी अपने कपल गोल को पूरा करने में फेल नहीं होती। बुधवार दोपहर विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडीलव के साथ एक तस्वीर शेयर की। सेल्फी देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे विराट ने अनुष्का के साथ रहने के लिए अपने बिजी शड्यूल से कुछ समय निकाला है। ये पावर कपल आज दिल्ली की सड़कों पर घूमता नजर आया। 

विराट-अनुष्का दिल्ली की सड़कों पर 

गौतम गंभीर के साथ अपने आईपीएल विवाद के बीच विराट ने तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी कार में बैठे नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने यह भी बताया कि वह राजधानी में घूम रहे हैं। वह एक ग्रे टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अनुष्का ने एक ऑल-ब्लैक आउटफिट चुना है। सेल्फी के लिए पोज देते हुए दोनों अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में बेंगलुरु में लंच डेट एन्जॉय करने के बाद अनुष्का और विराट अब दिल्ली पहुंच गए हैं। तस्वीर के साथ विराट ने लिखा, "दिल्ली के बाहर और आसपास।" 

लोगों को याद आई वामिका 

इस तस्वीर के सामने आते ही यह जमकर वायरल हो रही है। फैंस इस कपल की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'दिल्ली के मौसम का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।' एक कमेंट में यह भी लिखा है, "वाह क्या मस्त जोड़ी है रे।" लेकिन इसके अलावा लोगों ने तस्वीर के कमेंट में इन्हें यह भी याद दिलाया कि अब ये कपल सिर्फ प्रेमी-प्रेमिका नहीं बल्कि माता-पिता भी हैं। एक अन्य फैन ने पूछा, "प्यारी वामिका कहां है?" 

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

अनुष्का ने मनाया जन्मदिन 

आपको बता दें कि अनुष्का ने 1 मई को अपना जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर विराट ने अपनी पुरानी यादगार ट्रिप से अपनी पत्नी की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी 'सब कुछ' के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा। उनकी पोस्ट में लिखा था, "आपको मोटे, पतले और आपके सभी प्यारे पागलपन के माध्यम से प्यार। जन्मदिन मुबारक हो मेरा सब कुछ।"

फराह खान को किस पर आया इतना गुस्सा, सोशल मीडिया पर खुलेआम निकाली भड़ास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement