Friday, April 19, 2024
Advertisement

जिस बॉटल के लिए राहत फतेह अली खान ने की थी नौकर की चप्पल से पिटाई, आखिर उसमें था क्या?

सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वो एक बोतल के लिए अपने नौकर को पीटते दिखे। अब उन्होंने इस पर सफाई दी है और बताया कि उस बोतल में ऐसा क्या खास था जिसके चलते उन्हें इतना सख्त कदम उठाना पड़ा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 01, 2024 14:01 IST
Rahat fateh ali khan- India TV Hindi
Image Source : X राहत फतेह अली खान और नौकर नावेद।

राहत फतेह अली खान का एक वीडियो हाल में ही खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में राहत फतेह अली खान अपने नौकर की चप्पल से पिटाई करते दिख रहे थे। वीडियो देखने वाले हर शख्स ने राहत की आलोचना की। इसके ठीक बाद उन्होंने सफाई दी और बताया कि कैसे उनका पिटाई करना जायज था। वीडियो में मार खा रहे शख्स नावेद हसनैन को भी उन्होंने सफाई वाले वीडियो में पेश किया, जिसमें नावेद ने कहा कि वो उनके गुरु हैं और पिता समान हैं, इसलिए गलती पर मार सकते हैं। इस सफाई वीडियो के सामने आने के बाद से ही राहत फतेह अली खान की आलोचना और बढ़ गई और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा। अब हाल में ही उन्होंने एक और रिएक्शन दिया और बताया कि उन्होंने एक बॉटल के लिए क्यों आपा खोया और उस बॉटल में क्या खास था। 

आखिर ये था बोतल में

अदील आसिफ के पॉडकास्ट में बात करते हुए पाकिस्तानी गायक ने कहा कि उन्होंने नावेद से माफी मांगी है, जिसे वह अपना शागिर्द कहते हैं। घटना के बारे में बात करते हुए राहत ने अदील से कहा, 'मैंने उनसे माफी मांगी। वह रोने लगे और बोले, 'उस्ताद जी (सर) आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? आप बाप जैसे हैं।' शागिर्द की बाप होने की जरुरत है। हमने वो रोल ही अदा किया है।' उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कर्मचारी के इलाज और शादी के खर्चों का भुगतान करके उनके परिवार की मदद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में राहत को 'बोतल' को लेकर कर्मचारी को बार-बार थप्पड़ मारते और चप्पल से मारते हुए देखा गया था। कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में ट्रोल किया, जिस पर उन्होंने तब स्पष्टीकरण दिया कि उस बोतल में 'पीर साहब के दम का पानी' था।

सिंगर ने बताया मामले को गंभीर

ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तानी गायक ने कहा, 'वह मेरा शिष्य है और मैंने स्वीकार किया कि मैंने उसे डांटा और अपमानित किया। बाद में मैंने माफी मांगी। यहां तक तो ठीक था लेकिन लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन सच तो यह है कि उसके पास मेरा पवित्र जल था। लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत गंभीर मामला है क्योंकि इसमें मेरे आध्यात्मिक मार्गदर्शक शामिल हैं।

पहले भी दी सफाई

वीडियो में राहत फतेह अली खान को उस व्यक्ति को चप्पल मारते और थप्पड़ मारते दिखे और वो लगातार कह रहे थे, 'मेरी बोतल कहां है?' बाद में राहत ने इस घटना को एक मालिक और उसके कर्मचारी के बीच का 'आंतरिक मामला' बताया। 'आपने इन वीडियो में जो कुछ भी देखा है वह एक उस्ताद और एक शागिर्द के बीच का आंतरिक मामला है। जब कोई शिष्य अच्छा काम करता है, तो हम उन पर खूब प्यार लुटाते हैं और जब वे गलती करते हैं तो हम उन्हें सजा भी देते हैं। मैंने उसी समय उनसे माफ़ी मांगी थी।' सफाई वाले इस वीडियो में हसनैन और उनके पिता भी शामिल थे। सिंगर का कहना था कि वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाला शख्स उनकी इज्जत खराब कर रहा है। 

ये भी पढ़ें: 'हीरामंडी' में 6 हसीनाएं दिखाएंगी प्यार, शक्ति और आजादी का खेल, पहली झलक में दिखे तीखे तेवर

 सात साल बाद हो रही आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी, इस वजह से हुई थी भारत में नो एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement