Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

डीसी एक्सटेंड यूनिवर्स के नए बैटमैन होंगे ट्विलाइट एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन

महीनों से चल रही अटकलों के बाद आखिरकार रॉबर्ट पैटिनसन ने आधिकारिक तौर पर केप्ड क्रूसेडर बैटमैन के किरदार को निभाने की पुष्टि कर दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2019 15:03 IST
रॉबर्ट पैटिनसन- India TV Hindi
Image Source : रॉबर्ट पैटिनसन

नई दिल्ली: महीनों से चल रही अटकलों के बाद आखिरकार रॉबर्ट पैटिनसन ने आधिकारिक तौर पर केप्ड क्रूसेडर बैटमैन के किरदार को निभाने की पुष्टि कर दी है। वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्नर ब्रदर्स ने इस बात की घोषणा की है कि इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए पैटिनसन ने अपनी मंजूरी दे दी है।

पैटिनसन की उम्र 33 है और वह इस किरदार को निभाने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता होंगे। मैट रीव्स की निर्देशना में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग के शुरू होने की संभावना इस गर्मी से है। रीव्स 'प्लेनेट ऑफ द एप्स' के अपने सहयोगी डायलन क्लार्क के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगे। 'द बैटमैन' साल 2021 में रिलीज होगी।

नई बैटमैन फिल्म में अब दर्शकों के सामने रॉबर्ट पैटिंसन दिखेंगे इससे पहले बैटमैन के रुप में दर्शकों को काफी एक्टर देखने को मिल हैं जिसमें हर किसी ने दमदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता था। अब काफी अटकलों के बाद इस फिल्म का निर्माण भी बहुत जल्द शुरू होगा। वहीं फिल्म के निर्देशक मैट रीव्स इससे पहले वॉर ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स और डाउन ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स जैसी धमाकेदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं रॉबर्ट पैटिनसन को दर्शक ट्विलाइट फिल्म से काफी पसंद करते हैं, इस ड्रामा फिल्म में इनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

इसके साथ ही इनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो यह स्पाई थ्रिलर फिल्म टेनेट में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण क्रिस्टोफर नोलन ने किया है औक फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन मुख्य भूमिका में हैं, इसके साथ ही डिंपल कपाड़िया, माइकल केन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है।

साल 1943 से शुरू हुई बैटमैन की फिल्मों में अब तक कई फिल्मों में कई सुपरहीरो आए और हर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। यही वजह के बैटमैन की सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की हैं। डीसी एक्सटेंड यूनिवर्स में इससे पहले साल 2016 में बैटमैन वर्सेज सुपरमैन बनी थी और यह काफी पसंद आई थी, इस फिल्म में बैटमैन का किरदार बेन एफ्लेक ने निभाया था।

ये पढ़ें:

सिंगर माईली सायरस की एलबम 'शी इज कमिंग' इस साल के अंत तक होगी रिलीज

Rambo Last Blood Trailer: रैंबो फ्रेंचाइजी की अंतिम फिल्म, धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे सिलवेस्टर स्टेलॉन

'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' को लेकर घबराई हुईं थीं सोफी टर्नर 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement