Monday, April 22, 2024
Advertisement

सलमान खान और फिल्म 'दबंग' के फैन हैं Avengers Endgame के निर्देशक जो रूसो, देखिए वीडियो

Avengers Endgame के निर्देशक जो रूसो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनकी फिल्म 'दबंग' के फैन हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 04, 2019 19:25 IST
Avenger Endgame- India TV Hindi
Avenger Endgame

मुंबई: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एवेंजर एंडगेम' Avengers Endgame रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म से जुड़े सभी सितारे और डायरेक्टर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के निर्देशक जो रूसो इंडिया आए थे। यहां उन्होंने कई इंटरव्यूज भी दिए। एक इंटरव्यू के दौरान एवेंजर एंडगेम के निर्देशक जो रूसो ने खुलासा किया कि वो भारतीय सुपरस्टार सलमान खान के फैन हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग की तारीफ भी की।

सलमान खान के भाई और दबंग के निर्माता अरबाज खान ने जो रूसो के इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा है- एवेंजर एंडगेम के निर्देशक जो रूसो ने बताया कि वो सलमान खान के बड़े फैन हैं और उन्हें दबंग फिल्म बहुत पसंद आई। अद्भुत!

एवेंजर एंडगेम भारत में 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। एवेंजर एंडगेम ( Avengers Endgame ) के टिकटों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। 

बात करें सलमान खान की तो उन्होंने एमपी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बार फिल्म का निर्देशन वॉन्टेड का निर्देशन करने वाले प्रभुदेवा कर रहे हैं। सलमान खान अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं।

फिल्म की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। सोनाक्षी ने आज इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वो बालों में गुलाब लगाए और साड़ी में नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग 3 की यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- दबंग से रज्जो लौट आई है। दबंग 3 ये मेरे लिए घरवापसी जैसा है। मेरे लिए आज शूटिंग का पहला दिन। मुझे शुभकामनाएं दीजिए।

Also Read:

'कलंक' ट्रेलर लॉन्च में छाई आलिया भट्ट तो माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा नहीं लगीं किसी से कम

Latest Bollywood News April 4: कटरीना कैफ के मालदीव में होने से लेकर लीज़ा रे के बर्थ डे तक की सारी खबरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement