1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. राजनीति में आने को लेकर एक्टर जॉर्ज क्लूनी ने कह दी ये बड़ी बात

राजनीति में आने को लेकर एक्टर जॉर्ज क्लूनी ने कह दी ये बड़ी बात

हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि वो राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। उनका मानना है कि राजनीति में जीवन काफी कठिन होता है। इसलिए वो अपने मन मुताबिक समाज सेवा करना चाहते हैं, किसी चीज के लिए अपने हिसाब से आवाज उठाना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2021 17:41 IST
George Clooney- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GEORGE_CLOONEY_PAGE George Clooney

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि राजनीति में उनके आने की कोई योजना नहीं है। वह अपनी शोहरत का इस्तेमाल उन सामाजिक कार्यो में अपना योगदान देकर करना चाहते हैं, जो उनके दिल के करीब है।

कोरोना वायरस की वजह से फिर स्थगित हुआ Cannes Film Festival, अब ये समय हुआ है निर्धारित

एक रिपोर्ट के मुताबिक,क्लूनी ने कहा, 'राजनीति में मेरे कई दोस्त हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं और जिनकी मैं इज्जत भी करता हूं। उनका जीवन काफी कठिन होता है और जिसे देखकर मुझे बिल्कुल भी ईर्ष्या नहीं होती है। मुझे लगता है कि मैं जिस काम को करता हूं उसमें मुझे कोई समझौता नहीं करना पड़ता है। मैं अपने मन मुताबिक समाज सेवा करना चाहता हूं, किसी चीज के लिए अपने हिसाब से आवाज उठाना चाहता हूं।

कॉपीराइट उल्लंघन के चलते निकी मिनाज ट्रेसी चैपमैन को देंगी 450,000 डॉलर

मुझे यह कहे बिना कि 'अरे मैं इस शख्स को नाराज नहीं कर सकता क्योंकि मेरे चुनाव प्रचार के लिए इसने लाखों डॉलर्स जुटाए थे।' उन्होंने आगे कहा, "इस बारे में मेरी राय स्पष्ट है कि राजनीति में शामिल हुए बिना भी मैं अपने काम को अधिक प्रभावी ढंग से करने की क्षमता रखता हूं।'

(इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X