Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राजनीति में आने को लेकर एक्टर जॉर्ज क्लूनी ने कह दी ये बड़ी बात

हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि वो राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। उनका मानना है कि राजनीति में जीवन काफी कठिन होता है। इसलिए वो अपने मन मुताबिक समाज सेवा करना चाहते हैं, किसी चीज के लिए अपने हिसाब से आवाज उठाना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2021 17:41 IST
George Clooney- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GEORGE_CLOONEY_PAGE George Clooney

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉर्ज क्लूनी का कहना है कि राजनीति में उनके आने की कोई योजना नहीं है। वह अपनी शोहरत का इस्तेमाल उन सामाजिक कार्यो में अपना योगदान देकर करना चाहते हैं, जो उनके दिल के करीब है।

कोरोना वायरस की वजह से फिर स्थगित हुआ Cannes Film Festival, अब ये समय हुआ है निर्धारित

एक रिपोर्ट के मुताबिक,क्लूनी ने कहा, 'राजनीति में मेरे कई दोस्त हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं और जिनकी मैं इज्जत भी करता हूं। उनका जीवन काफी कठिन होता है और जिसे देखकर मुझे बिल्कुल भी ईर्ष्या नहीं होती है। मुझे लगता है कि मैं जिस काम को करता हूं उसमें मुझे कोई समझौता नहीं करना पड़ता है। मैं अपने मन मुताबिक समाज सेवा करना चाहता हूं, किसी चीज के लिए अपने हिसाब से आवाज उठाना चाहता हूं।

कॉपीराइट उल्लंघन के चलते निकी मिनाज ट्रेसी चैपमैन को देंगी 450,000 डॉलर

मुझे यह कहे बिना कि 'अरे मैं इस शख्स को नाराज नहीं कर सकता क्योंकि मेरे चुनाव प्रचार के लिए इसने लाखों डॉलर्स जुटाए थे।' उन्होंने आगे कहा, "इस बारे में मेरी राय स्पष्ट है कि राजनीति में शामिल हुए बिना भी मैं अपने काम को अधिक प्रभावी ढंग से करने की क्षमता रखता हूं।'

(इनपुट/आईएएनएस) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement