Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गोल्डन ग्लोब्स 2020: आस्ट्रेलिया के जंगल में आग लगने के कारण अवॉर्ड शो में शामिल नहीं हुए रसल क्रो, भेजा जलवायु परिवर्तन पर संदेश

 'द लाउडेस्ट वॉयस' में फॉक्स न्यूज के चेयरमैन और सीईओ दिवंगत रॉजर आइल्स का किरदार निभाने पर अभिनेता रसल क्रो को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 06, 2020 12:11 IST
Russell Crowe - India TV Hindi
Russell Crowe 

फिल्म 'द लाउडेस्ट वॉयस' में फॉक्स न्यूज के चेयरमैन और सीईओ दिवंगत रॉजर आइल्स का किरदार निभाने पर अभिनेता रसल क्रो को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। हालांकि वह अवॉर्ड कार्यक्रम में आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग के कारण नहीं आ सके। उन्होंने एक अभिनेता द्वारा लिमिटेड सीरीज या मोशन पिक्चर मेड फॉर टेलीविजन कैटेगरी में बेस्ट परफॉर्मेस का अवॉर्ड जीता है।

कलाकार और प्रस्तुतकर्ता रीज विदरस्पून और जेनिफर एनिस्टन ने खुलासा किया कि वह अपने परिवार के पास है, इसी वजह से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।

Golden Globe Award 2020: गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की विनर लिस्ट आईं सामने

एनिस्टन ने कहा, "रसल क्रो आज रात हमारे साथ कार्यक्रम में मौजूद नहीं है, क्योंकि वह आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अपने परिवार को बचाने के लिए अपने घर पर हैं।"

हालांकि एनिस्टन ने रसल द्वारा लिखे एक संदेश को पढ़ा, जिसे उन्होंने भेजा था।

एनिस्टन ने पढ़ते हुए कहा, "कोई गलती नहीं करना, आस्ट्रेलिया की यह त्रासदी जलवायु परिवर्तन पर आधारित है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हमें विज्ञान पर आधारित कार्य करने की आवश्यकता है, हमारे वैश्विक कार्यबल को नवीनीकृत ऊर्जा में स्थानांतरित करने की जरूरत है और अनोखे और शानदार स्थलों वाले अपने ग्रह का सम्मान करने की जरूरत है। धन्यवाद"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement