Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस एक्टर ने जबरन नाबालिग के साथ बनाए यौन संबंध, अब हुआ मुकदमा दायर

वॉरेन बीट्टी को 'बोनी एंड क्लाइड' में क्लाइड के रूप में उनकी भूमिका के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया जा चुका है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 10, 2022 23:46 IST
Warren Beatty - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Warren Beatty

नई दिल्ली: एक महिला ने वॉरेन बीट्टी के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि हॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें 1973 में उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जब वह 14 या 15 साल की थी। 'वैराइटी' की रिपोर्ट करता है, क्रिस्टीना शार्लोट हिर्श ने सोमवार को लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में मुकदमा दायर किया। सूट में नाम से बीटी का हवाला नहीं दिया गया है, लेकिन प्रतिवादी को 'बोनी एंड क्लाइड' में क्लाइड के रूप में उनकी भूमिका के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है, बीटी का एक स्पष्ट संदर्भ।

हिर्श, जो अब लुइसियाना में रहती है, ने कहा कि बीटी उनसे एक फिल्म के सेट पर मिले, जहां उन्होंने उन पर "अनुचित ध्यान" दिया, उनके रूप पर टिप्पणी की और उन्हें अपना फोन नंबर दिया।

उन्होंने दावा किया कि 1973 में बीटी ने उन्हें कई बार फोन किया, उन्हें उस होटल में आमंत्रित किया जहां वह रह रहे थे और उसे ड्राइव पर ले गए।

सूट में यह भी कहा गया है कि बीट्टी, जो उस समय लगभग 35 वर्ष के रहे होंगे, ने उसे उसके गृहकार्य में मदद करने की पेशकश की और कई बार उनके कौमार्य खोने के बारे में टिप्पणी की।

सूट के अनुसार, प्रतिवादी ने "एक वयस्क और हॉलीवुड फिल्म स्टार के रूप में अपनी स्थिति का इस्तेमाल कई मौकों पर वादी के साथ यौन संपर्क के लिए मजबूर करने के लिए किया, जिसमें मौखिक सेक्स, नकली सेक्स और अंत में नाबालिग बच्चे के साथ जबरदस्ती यौन संबंध शामिल थे"।

सूट में कहा गया है कि हिर्श ध्यान से "शुरूआत में रोमांचित" थी और उन्हें विश्वास था कि वह उनके साथ एक रोमांटिक रिश्ते में थी।

हिर्श मनोवैज्ञानिक, मानसिक और भावनात्मक संकट के लिए मुआवजे की मांग कर रही है।

मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि यौन शोषण के परिणामस्वरूप उसे अधिकार के पदों पर लोगों के साथ बातचीत करने में कठिनाई हुई है, और "विश्वास और नियंत्रण के साथ मुद्दों" का सामना करना पड़ा है।

हिर्श ने 2019 के कैलिफोर्निया कानून के तहत मुकदमा दायर किया, जिसने बाल यौन शोषण के दावों के लिए तीन साल की "लुकबैक विंडो" खोली, जिसे अन्यथा सीमाओं के कानून द्वारा रोक दिया जाएगा।

वह विंडो 1 जनवरी, 2023 को समाप्त हो रही है।

Janhvi Kapoor हैं एक चिड़चिड़ी बहन, एक्ट्रेस ने Khushi Kapoor को लेकर किया बड़ा खुलासा

Hrithik Roshan की बहन पश्मीना रोशन के संग तस्वीर शेयर करके चर्चा में आया ये एक्टर, जानिए क्या है माजरा

Rocket Gang Hindi Review: चिल्ड्रन डे वाले वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी और डांस ड्रामा का कॉम्बो, टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement