Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जवानी जानेमन : ओले ओले 2.0 में दिखा सैफ अली खान का पुराना स्वैग, एनर्जी से भरपूर दिखे

जवानी जानेमन में सैफ ने पुराने गाने ओले ओले को रिक्रिएट जरूर किया है लेकिन उनका अंदाज और स्वैग वही पुराना है। इस गाने में भी सैफ का दिलफेंक और मस्त अंदाज नजर आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2020 13:45 IST
saif ali khan, ole ole 2.0- India TV Hindi
saif ali khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' की काफी चर्चा हो रही हैं। इस फिल्म से ही पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म के कई पोस्टर लॉन्च हो चुके हैं। अब इस फिल्म का रीमेक गाना 'ओले-ओले 2.0' आउट हुआ है जिसमें सैफ का वहीं पुराना स्वैग और जबरदस्त अंदाज दिखाई दिया है। सैफ के इसी अंदाज को बॉलीवुड में पहचान मिली थी और सैफ के फैंस को फिर वही दिलफेंक अंदाज दिखा है इस गाने मे।

जवानी जानेमन में दिख रहा ये गाना दरअसल साल 1994 में सैफ अली खान की ही फिल्म 'ये दिल्लगी' का 2.0 वर्जन है। जमाना भले ही नया है और सैफ की उम्र भी बढ़ी है लेकिन इस गाने में सैफ का अंदाजे बयां और मस्त स्वैग कहीं से भी पुराने गाने से कम नहीं लग रहा। उस फिल्म में भी सैफ दिलफेंक आशिक बने थे और इस फिल्म में भी कमोबेश उनका ऐसा ही रोल है।

इस गाने को अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और तनिष्क बागची ने म्यूजिक दिया है। इस गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे है। सैफ के साथ इस फिल्म में तब्बू का पेयर बना है और अलाया उनकी बेटी के किरदार में काफी आत्मविश्वासी दिखी है। अलाया को  देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

बात ट्रेलर की करें तो इस फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था। यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

BB 13: बिग बॉस के घर में इन 5 कंटेस्टेंट की फैमिली लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन है?

कहानी की बात करें तो जवानी जानेमन ऐसे कपल की कहानी है जो जवानी में प्रेम के बाद अलग हो चुके हैं। सैफ अपनी जिंदगी में बिजी हैं और दिलफेंक अंदाज में जी रहे हैं। तभी उनकी जिंदगी में अलाया आती है और कहती है कि वो उनकी औऱ तब्बू की बेटी है। तब्बू भी इस फिल्म में एकदम अनोखे अवतार में नजर आएगी। अब मौज करते करते अचानक सैफ की जिंदगी में क्या क्या घटने लगता है,  ये देखना दिलचस्प होगा। फिल्म कॉमेडी के साथ साथ इमोशनल टच भी लेकर चलती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement