Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ का खुलासा, सिंगर्स को नहीं मिलते बॉलीवुड फिल्मों में गाने के पैसे

नेहा कक्कड़ जल्द ही रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने 'मास्को सुका' में अपनी आवाज देंगी। यह गाना पंजाबी और रूसी भाषा का मिश्रण है और इसका रूसी भाग एकातेरिना सिजोवा ने गाया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2020 15:49 IST
नेहा कक्कड़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड को 'आंख मारे', 'ओ साकी', 'दिलबर' और 'काला चश्मा' सहित कई अन्य हिट गाने दे चुकी गायिका नेहा कक्कड़ ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर्स को शायद ही कभी भुगतान किया जाता है। लोकप्रिय गायिका ने आईएएनएस से कहा, "हमें बॉलीवुड में गाने के लिए बिलकुल भी पैसे नहीं मिलते हैं। दरअसल, होता यह है कि उन्हें लगता है कि यदि एक सुपर हिट गाना आएगा, तो गायक शो के माध्यम से कमाएंगे।"

31 वर्षीय गायिका ने कहा, "मुझे लाइव कॉन्सर्ट और अन्य स्थान से अच्छी रकम मिल जाती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हमें गाना गाने के लिए वे भुगतान नहीं करते हैं।"

काम की बात करें, तो नेहा रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने 'मास्को सुका' में अपनी आवाज देंगी। गाना पंजाबी और रूसी भाषा का मिश्रण है और इसका रूसी भाग एकातेरिना सिजोवा ने गाया है।

नेहा ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ खुद की तस्वीरें अपलोड कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

टोनी और नेहा ने एक साथ 'कार मेन म्यूजिक', 'धीमे-धीमे' और 'कोका-कोला' जैसे गाने गाए हैं।

इनपुट- आईएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement