Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सलमान खान ने शेयर किया हिमेश रेशमिया और यूलिया वंतूर का गाना 'डिज़ाइनर लहंगा'

हिट मशीन हिमेश रेशमिया का नया गाना डिज़ाइनर लहंगा रिलीज हो गया है। इस वेडिंग एंथम सॉन्ग को यूलिया वंतूर ने गाया है और हिमेश ने कंपोज किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 24, 2022 23:06 IST
 सलमान खान ने शेयर किया हिमेश रेशमिया और यूलिया वंतूर का गाना 'डिज़ाइनर लहंगा'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  सलमान खान ने शेयर किया हिमेश रेशमिया और यूलिया वंतूर का गाना 'डिज़ाइनर लहंगा'

Highlights

  • सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ये गाना शेयर किया है।
  • हिमेश और यूलिया साथ मिलकर गाना लाए हैं।

हिमेश रेशमिया के म्यूजिक लेबल, हिमेश रेशमिया मेलोडीज ने लॉन्च होने के बाद से बहुत ही कम समय में एक के बाद एक 43 सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके गानों को YouTube पर  2.7 बिलियन से अधिक बार देखा गया है, उनके अपने चैनल पर 1.3 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और उनके 1.4 बिलियन ऑडियो स्ट्रीम हुए हैं जो निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि है! इन एल्बम के सभी गानों को रॉकस्टार हिमेश ने खुद कंपोज किया है और अब, उन्होंने 'डिजाइनर लहंगा' नामक गाने के साथ वो 44वें गाने के साथ हाजिर हैं जिसे यूलिया वंतूर ने गाया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ये गाना शेयर किया है। 

यह गीत एथनिक धुनों के साथ एक क्रियात्मक ट्रैक है और निश्चित रूप से इसे साल का अगला वेडिंग एंथम होगा! इस ट्रैक का विजुअल और प्यारे बोल आपको अपनी रस्टिक धुन और क्लासिक मेलोडी के साथ प्यार और रोमांस की खूबसूरत यात्रा पर ले जाएंगे।

हिमेश ने इससे पहले यूलिया वंतूर के साथ उनके एल्बम 'आप से मौसिकी' के पहले गीत एवरी नाइट एंड डे' पर  काम किया था जो हिंदी और अंग्रेजी गीतों का फ्यूजन था।

हिमेश रेशमिया कहते हैं कि," मुझे बहुत खुशी है कि हमारे पहले 43 गानों को हमारे अपने चैनल पर जबरदस्त व्यूज मिले हैं और रील्स पर भी खूब वायरल हुए हैं। मेरे एल्बम 'सुरूर 2021' के मेरे गाने 'तेरे प्यार में' के 2.7 मिलियन से अधिक रील बने हैं, पूरे YouTube पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और हमारे चैनल हिमेश रेशमिया मेलोडीज़ पर 307 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। अपने खुद के लेबल पर अपनी रचनाओं के लिए इतने सारे कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है और नवीनतम गीत 'डिज़ाइनर लहंगा' के साथ मैं यूलिया के साथ एक बार फिर से काम करके बहुत खुश हूं। यह ट्रैक एक बहुत ही अनकंवेंशनल सॉन्ग है और फिर भी इसमें एक क्लासिक राग है और मुझे पूरा भरोसा है कि जल्द ही यह एक ब्राइडल गीत बन जाएगा।

The Kashmir Files: IAS अधिकारी ने दी फिल्म की कमाई को दान करने की सलाह, अग्निहोत्री ने ऐसे दिया जवाब

Box Office : 'The Kashmir Files' का जलवा जारी, 'बच्चन पांडे की सुस्त रफ्तार, जानिए अब तक की कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement