Thursday, April 25, 2024
Advertisement

5 फेमस इंडियन इन्फ्लुएंसर्स जिन्होंने बॉलीवुड में रखा कदम, फिल्मी करियर की शुरुआत में ही मचाई धूम

जैसे जैसे मनोरंजन उद्योग का विस्तार हो रहा है वैसे वैसे सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अब फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 15, 2022 19:26 IST
सोशल मीडिया...- India TV Hindi
Image Source : PR सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अब फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़नी+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी स्पेस के साथ, कई कॉन्टेज्ट क्रिएटर्स/इन्फ्लुएंसर्स भी हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। डिजिटल दुनिया में लोकप्रियता और दर्शकों के साथ जुड़ाव ने इन इनफ्लुएंसर को वेब-शो और फिल्मों के माध्यम से अभिनय की शुरुआत करने के लिए प्रेरित किया। चालिए जानते है वह कौन-कौन से सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं जिन्होंने फिल्मों या वेब सीरीज में कदम रखा है।

 भुवन बम 

 भुवन बम 26 वर्षीय है। इस कलाकार ने अपने म्यूज़िक और ह्यूमर के साथ एक सच्चे मनोरंजनकर्ता के रूप में अपने सोशल मीडिया डेब्यू के कुछ ही वर्षों में लाखों दिल जीते। इस साल, भुवन बाम डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ एक नई यात्रा के लिए तैयार है। मुख्य अभिनेता के रूप में भुवन बाम के नेतृत्व में ताज़ा खबर नामक एक आगामी हॉटस्टार स्पेशल प्रोजेक्ट ने BB की वाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले शूटिंग पूरी की। 

pr

Image Source : PR
भुवन बम

प्राजक्ता कोली 

प्राजक्ता कोली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने एक युटुबर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और आगे कॉन्टेक्ट बनाने के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों की खोज की। उन्होंने हाल ही में जुग जुग जीयो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

pr

Image Source : PR
प्राजक्ता कोली

कुशा कपिला 

कुशा कपिला पहले ही अभिनय की कला में महारत हासिल कर चुकी हैं। यह कारण है कि वह अभिनय में हाथ क्यों नहीं आज़माए। कुशा ने करण जौहर की घोस्ट स्टोरीज से डेब्यू किया है। कॉन्टेक्ट क्रिएटर जल्द ही तमन्ना भाटिया, रितेश देशमुख और पूनम ढिल्लों के साथ 'प्लान ए प्लान बी' में भी नज़र आएंगी।

pr

Image Source : PR
कुशा कपिला

विष्णु कौशल 

लोकप्रिय कॉन्टेट क्रिएटर विष्णु कौशल ने लायंसगेट प्ले के तीसरे भारतीय मूल, 'फील्स लाइक होम' के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने अविनाश अरोरा का किरदार निभाया - एक ठेठ जो नामक लड़का जिसे अपने हॉस्टल से बाहर निकाला जाता है और एक नए घर में चला जाता है। शो को बहुत सराहा गया था और उनके प्रशंसक विष्णु की प्रतीक्षा कर रहे थे कि वह जल्द ही अपने अगले एक्टिंग प्रॉजेक्ट की घोषणा करें। 

pr

Image Source : PR
विष्णु कौशल

डॉली सिंह 

डॉली सिंह ने शुरुआत में फैशन वर्ल्ड में हाथ आजमाया और बाद में मज़ाकिया कॉन्टेंट बनाने लगीं। उन्होंने बॉलीवुड में कॉमेडी सिरीज़ भाग बेनी भाग से डेब्यू किया था। डॉली ने स्वरा भास्कर के साथ एक बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई और अच्छा काम किया। उन्हें हाल ही में हिट अंतरराष्ट्रीय सिरीज़, 'मॉडर्न लव' के आधिकारिक भारतीय रूपांतरण में देखा गया था, जिसका शीर्षक 'मॉडर्न लव: मुंबई' था।

pr

Image Source : PR
डॉली सिंह

ये भी पढ़ें - 

Tur Kalleyan Song Out: Aamir Khan स्टारर Laal Singh Chaddha का नया गाना 'तूर कल्लैया' सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

 

सुष्मिता संग इज़हारे इश्क के बाद ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टाग्राम डीपी, प्यार में डूबा हुआ नज़र आया कपल

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रोमांटिक रिलेशनशिप पर आया एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन 

Sushmita Sen और Lalit Modi हैं बहुत पुराने दोस्त, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement