Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड को पुलिस ने किया अरेस्ट

अरहान खान कुछ हफ्ते पहले ही बिग बॉस 13 से बेघर हुए हैं। वे पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के करीबी दोस्त हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 10, 2020 17:07 IST
arhaan khan ex girlfriend amrita dhanoa- India TV Hindi
अमृता धनोआ ने कुछ दिनों पहले अरहान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नज़र आए अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ कुछ दिनों पहले काफी चर्चा में थी। उन्होंने अरहान पर धोखा देने और ठगी करने के आरोप लगाए थे। अब खबर है कि पुलिस ने अमृता को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है। 

खबरों के अनुसार, पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की जानकारी होने पर गोरेगांव स्थित एक फाइव स्टार होटल में छापा मारा। जहां अमृता धनोआ के साथ ऋचा सिंह नाम की लड़की को भी पकड़ा गया है। 

सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने एक्ट्रेस के सेक्स रैकेट के केस में गिरफ्तार किया है। खबरों की मानें तो जब अमृता को पता चला कि पुलिस ने रेड डाल दी है तो उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें मौके से पकड़ लिया। उन्हें डिंडोशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। 

अमृता धनोआ तब चर्चा में आई थी, जब उन्होंने अरहान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि अरहान ने उनसे पांच लाख रुपये लिए थे। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', लखनऊ में बुक किया थिएटर

बता दें कि अरहान खान कुछ हफ्ते पहले ही बिग बॉस 13 से बेघर हुए हैं। वे पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के करीबी दोस्त हैं। हालांकि, घर के अंदर उनको लेकर कई खुलासे हुए थे। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement