Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: असीम, शहनाज, रश्मि और विशाल को आई सुनील ग्रोवर की याद, घर में यूं की 'गुत्थी' की नकल

कुछ दिनों पहले सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे। उन्होंने घरवालों के अलावा सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2020 16:27 IST
Bigg boss 13 gutthi- India TV Hindi
बिग बॉस 13 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर आए थे। उनका ये कैरेक्टर सिर्फ आम जनता को ही नहीं, बल्कि घरवालों को भी खूब पसंद है। यही वजह है कि असीम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज और विशाल ने 'गुत्थी' को खूब याद किया और उनकी नकल करने की भी कोशिश की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें असीम, रश्मि, शहनाज और विशाल मिलकर 'गुत्थी' के बारे में बात कर रहे हैं। पहले तो विशाल ने 'गुत्थी' की तरह दुपट्टा लहराकर चलने की नकल की। इसके बाद असीम ने 'गुत्थी' स्टाइल वाला इंट्रोडक्शन दोहराया। इस बीच शहनाज ने भी कहा कि जब गुत्थी घर में आती है तो बहुत मजा आता है। रश्मि ने भी इन तीनों का साथ दिया और कहा कि 'वो फन है।'

सलमान खान का बड़ा ऐलान, ईद 2021 में रिलीज करेंगे अगली फिल्म 'कभी ईद, कभी दिवाली'

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' बनकर बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे। उन्होंने घरवालों के साथ मिलकर जमकर मस्ती की थी। वहीं, सलमान खान के साथ स्टेज पर खूब मजाक करते दिखाई दिए थे। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement