1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. खतरों के खिलाड़ी 10: क्या तेजस्वी प्रकाश से नाराज हैं रोहित शेट्टी?

खतरों के खिलाड़ी 10: क्या तेजस्वी प्रकाश से नाराज हैं रोहित शेट्टी?

'खतरों के खिलाड़ी' हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2020 17:56 IST
खतरों के खिलाड़ी 10 - India TV Hindi
खतरों के खिलाड़ी 10 

मुंबई: 'खतरों के खिलाड़ी 10' के हालिया प्रोमो में रोहित शेट्टी को शो की प्रतिभागी तेजस्वी प्रकाश को गंभीर रूप से डांटते हुए देखा गया। साथ ही यह कहते हुए देखा गया कि वे उन्हें शो से बाहर कर देंगे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि तेजस्वी ने उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। शो के प्रोमो में तेजस्वी द्वारा पक्षपात का आरोप लगाने के बाद रोहित कहते नजर आ रहे हैं, "अपनी सीमा में रहो। मैं यहां अपनी कार से हर जगह घूमते हुए नहीं आया हूं। यहां पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। तुम्हें इसकी इज्जत करनी चाहिए। मैं तुम्हें शो से बाहर निकाल फेकूंगा।"

हालांकि तेजस्वी के भी काफी प्रशंसक हैं, जिन्होंने ट्विटर पर उनका समर्थन किया।

प्रोमो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ने लिखा, "उम्मीद है कि यह बस एक प्रैंक होगा और अगर तेजस्वी प्रकाश बाकियों से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, तो वह शो से क्यों बाहर जाएंगी। हैशटैगतेजस्वीप्रकाश हैशटैगखतरों के खिलाड़ी।"

कोरोना वायरस की वजह से लॉस एंजेलिस में भारतीय फिल्म महोत्सव रद्द

अन्य ने लिखा, "अन्य प्रतिभागियों से कोई समस्या नहीं है, लेकिन हैशटैगतेजस्वीप्रकाश से मैं भी सहमत हूं कि अगर कोई एलिमिनेशन नहीं है तो खतरनाक वैक्स स्टंट किसी को भी करने की क्यों जरूरत है, उसकी जगह कोई और होता तो यही प्रतिक्रिया देता।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X