Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video: शहनाज गिल ने 'डांस दीवाने 3' के सेट पर थिरकाए कदम, 'परम सुंदरी' गाने पर किया शानदार डांस

शहनाज गिल जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में नज़र आने वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2021 21:24 IST
shehnaaz gill dance on param sundari song with dance deewane 3 contestants watch - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SHEHNAAZGILL/TWITTER:@FILMFARE शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का वीडियो शेयर किया है

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों चर्चा में हैं। वो बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आने के बाद अब जल्द ही एक और रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में दिखाई देने वाली हैं। यहां भी उनका साथ सिद्धार्थ देंगे। 'सिडनाज' के नाम से मशहूर ये जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इनके फोटोज-वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इस बीच शहनाज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कंटेस्टेंट्स के साथ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' के हिट सॉन्ग 'परम सुंदरी' पर कदम थिरकाती दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख लोगों ने लाइक किया है। शहनाज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'वॉटएवर! इट्स ओके जिधर भी जाती हूं सब यही बोलते हैं। पर ये तीनों बड़े क्यूट हैं।' इस पोस्ट में शहनाज ने डांस दीवाने 3 के तीनों कंटेस्टेंट्स को टैग भी किया है। 

Video: जब 'डांस दीवाने' के सेट पर इस कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को बना लिया अपना 'पार्टनर', सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा दिया रिएक्शन 

इससे पहले शहनाज ने कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो का प्रोमो भी शेयर किया था। इसमें वो सिद्धार्थ के साथ स्टेज पर एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं। दोनों साथ में परफॉर्म करते हैं। इसके बाद माधुरी दीक्षित दोनों से पूछती हैं कि उनका आइडल कौन है तो शहनाज बोलती हैं- 'लड़का, मेरे लिए, ये अच्छा लगता है।' दरअसल, वो सिद्धार्थ की तरफ इशारा करके ऐसा बोलती हैं। 

इसके बाद सिडनाज के सामने एक-एक कर कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते हैं। इस बीच एक कंटेस्टेंट शहनाज के साथ डांस भी करता है, जिस पर सिद्धार्थ का रिएक्शन देखने लायक होता है। इस प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि एक परफॉर्मेंस के दौरान शहनाज बुरी तरह डर भी जाती हैं। दरअसल, स्टेज पर उनके साथ प्रैंक किया जाता है। वो इतना डर जाती हैं कि सिद्धार्थ उन्हें संभालते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच एक रोमांटिक सीन भी क्रिएट किया जाता है। फिर इसी सीन को जज धर्मेश और शहनाज के साथ दोहराया जाता है, लेकिन यहां अंदाज कॉमेडी में बदल जाता है।

इतना ही नहीं, डांस दीवाने 3 में शहनाज माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती भी दिखाई देंगी। 

इंटरनेट पर शहनाज और सिद्धार्थ की ढेर सारी फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement