Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: कार्तिक-नायरा के मिलन का प्रोमो यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं, होने वाला है कार्तिक और नायरा का मिलन।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 01, 2019 13:55 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: सीरियल्स के प्रति लोगों की दीवानगी के किस्से आपने कई बार सुने होंगे। लेकिन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जो ट्रैक इस वक्त चल रहा है उससे लोग कितने प्रभावित हो रहे हैं ये जानकर आप हैरान जरूर होंगे। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक को लगता है कि नायरा मर चुकी है और नायरा ये  सोच रही है कि कार्तिक की शादी होने वाली है इस वजह से वो उससे मिल नहीं रही है। सीरियल वाले भी बार-बार ऐसी सिचुएशन क्रिएट करते हैं कि लगता है इस बार कार्तिक और नायरा तो मिल ही लेंगे, लेकिन ऐसा होता नहीं है और किसी ना किसी तरह कार्तिक और नायरा आमने-सामने आकर भी कई बार बिछड़ जाते हैं। गोवा में भी कई बार ऐसा हुआ और अब उदयपुर में भी ऐसा कई बार हुआ। इसी से दर्शक परेशान हैं, वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द 'कायरा मिलन' हो जाए।

दर्शकों की इसी  बेचैनी को देखते हुए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने आखिरकार अब कार्तिक और नायरा को मिलाने का फैसला कर लिया है। कार्तिक और नायरा के इस मिलन का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। इस प्रोमो में कायरा फेस टू फेस दिख रहे हैं। अब इस प्रोमो को लोग इतना देख रहे हैं कि ये यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा, वो भी नंबर 3 पर। यहां देखिए प्रोमो- 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

शूटिंग से टाइम निकालकर ऐसे कपड़े पहन मंदिर पहुंच गए अजय देवगन, हो गए जमकर ट्रोल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस नए प्रोमो में कायरव अपनी मां नायरा को लेकर कार्तिक और वेदिका की शादी के मंडप में पहुंचता है। यहां कार्तिक अपनी पत्नी नायरा को जिंदा देखकर हैरान रह जाता है। इसके साथ ही स्टार प्लस ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए कवर को भी लॉन्च कर दिया है। इस कवर में कार्तिक और नायरा बेटे कायरव के साथ नजर आ रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

आज क्या आएगा?

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज दिखाएंगे कि डॉक्टर पल्लवी नायरा को जल्द से जल्द ऑपरेशन कराने की सलाह देती हैं। जिससे कायरव अपनी बीमारी से जल्द से जल्द उबर जाए। वहीं नायरा कायरव और बाकी बच्चों को खुश करने के लिए जोकर के गेटअप में आती है। यहां पढ़िए पूरा Written Update

कल क्या आएगा?

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कल दिखाएंगे कि नायरा अपने बेटे के ऑपरेशन से पहले मंदिर आती है, यहां कार्तिक भी अपने परिवार के साथ मंदिर पहुंचा है, तभी उसे पीछे से कोई पकड़ता है, कहा जा रहा है कि वो कीर्ति का एक्स हस्बैंड आदित्य होगा।

डिलीवरी के 11 दिन बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज देख होंगे हैरान

शिवांगी जोशी ने शेयर  की नई तस्वीर

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शिवांगी डेनिम स्कर्ट और जैकेट में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने वाइट क्रॉप टॉप पहना है। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement