Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: कायरव को पता चल गई कार्तिक की सच्चाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कायरव को कार्तिक की सच्चाई का पता चल गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 13, 2019 8:00 IST
ये रिश्ता क्या कहलाता है- India TV Hindi
ये रिश्ता क्या कहलाता है

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नाराज घरवालों को देखकर अखिलेश स्विमिंग पूल में कूद जाता है, कार्तिक उन्हें बचाने के लिए कूदता है। नायरा को लगता है कि कार्तिक पानी में डूब रहा है और वो स्विमिंग पूल में कूदने वाली होती है लेकिन मां उसे रोक लेती हैं।

कार्तिक, समर्थ और नक्ष उसे बचाने के लिए कूदते हैं, और उसे निकालकर अस्पताल ले जाते हैं। नायरा सोचती है चलो अच्छा हुआ कुछ गलत नहीं हुआ, लेकिन तभी उसका पैर फिसलता है और वो पूल में गिर जाती है। वो कार्तिक को आवाज देती है, कार्तिक उसे बचाने के लिए पूल में कूदता है और बड़ी मुश्किल से नायरा को रस्सियों और जाल से बचाकर बाहर निकालता है। पानी में गिरने की वजह से कार्तिक की नकली मूछें गिर जाती हैं और पगड़ी भी। तभी कायरव वहां आ जाता है और उसे असलियत पता चल जाती है।

कार्तिक और नायरा बाहर आते हैं, कार्तिक फिर से पंजाबी लुक में दिखता है लेकिन कायरव को तो सब असलियत पता होती है।

 लता मंगेशकर की हालत अभी भी गंभीर, बॉलीवुड सितारे कर रहे हैं दुआ

उधर नायरा और अखिलेश चाचू को डॉक्टर को दिखाया जाता है, नायरा तो बिल्कुल ठीक होती है लेकिन डॉक्टर कहते हैं कि अखिलेश के जीने की इच्छा खत्म हो चुकी है, आप लोग अपना फैमिली मैटर सॉल्व कर लीजिए वर्ना वो गलत कदम भी उठा सकते हैं। सभी घरवाले अखिलेश को माफ कर देते हैं।

कार्तिक को देखकर कायरव शांत रहता है, कुछ ना बोलता देख कार्तिक उसके सामने बैठकर बात करता है, कायरव, कार्तिक की नकली दाढ़ी, मूछें निकाल देता है और कहता है मुझे असलियत पता है। आपने मुझे बुद्धू बनाया है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस तरह मनाएंगे शादी की पहली सालगिरह, जानिए डिटेल्स

सभी घरवाले अखिलेश को लेकर घर के अंदर आते हैं, और कहते हैं कि छोटी दिवाली भी बड़ी दिवाली से कम नहीं लग रही है। समर्थ पूछता है कि नायरा और कायरव के नए पापा कहां हैं, तभी कार्तिक बिना दाढ़ी मूछों के आता है, उसे वहां देखकर सभी घरवाले परेशान होते हैं। लेकिन कायरव कहता है कि उसे सच्चाई पता है यही पापा हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement