पैर में चोट के बाद भी अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने किया डांस, लोगों ने की वाहवाही

श्रद्धा और शक्ति दोनों ने मूल रूप से दिवंगत गायक नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाए गए ट्रैक 'तेरे बिन नहीं लगदा' पर जबरदस्त प्रदर्शन दिया।

Jyoti Jaiswal Edited By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 28, 2022 21:24 IST
श्रद्धा आर्या- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा आर्या

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें और उनकी 'कुंडली भाग्य' के सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा को एक पुरस्कार समारोह के लिए डांस प्रदर्शन की तैयारी के दौरान अपने पैरों पर चोट के कारण इतना दर्द सहना पड़ा। श्रद्धा और शक्ति दोनों ने मूल रूप से दिवंगत गायक नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाए गए ट्रैक 'तेरे बिन नहीं लगदा' पर जबरदस्त प्रदर्शन दिया और उन्होंने आलिया भट्ट -स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की फिल्म नीति मोहन द्वारा गाए गए 'मेरी जान' पर अपने डांस मूव्स से सभी को चकित कर दिया।

उन्होंने कहा, "हमने इस तरह की एक अद्भुत उपलब्धि के लिए आज एक बहुत ही सुंदर अभिनय किया। मुझे आपको बताना होगा कि शक्ति और मैं हमारे रिहर्सल के अंत तक बहुत दर्द में थे।"

श्रद्धा ने यह भी खुलासा किया कि, पैर में चोट के कारण इतने दर्द के साथ रिहर्सल करना उनके लिए कितना मुश्किल था। "वास्तव में, हर अभ्यास दौर के बाद हमारे पास नए घाव थे, लेकिन हमने इसका हर आनंद लिया। वास्तव में, मुझे अपने दाहिने पैर के साथ मुख्य रूप से गाने पर नृत्य करना पड़ा। यह कहने के बाद, मैं अपने पैर को महसूस नहीं कर सका। मेरी हालिया चोट के कारण प्रदर्शन। हालांकि मैंने अंतत: बाइट्स का प्रबंधन किया, हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।"

श्रद्धा और शक्ति ने 'जी रिश्ते अवॉर्डस' पर परफॉर्म किया। यह जी टीवी पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें - 

Ekta kapoor ने इस एक्टर को दे डाला था दिल, कहा-'मैं होती उनकी पत्नी' पर...

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ये है शादी का खास मेन्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन