Friday, April 19, 2024
Advertisement

बालिका वधू 2: नायरा के बाद आनंदी बन छोटे पर्दे पर छाईं शिवांगी जोशी, रूपाली गांगुली, राजन शाही ने दी बधाई

शिवांगी जोशी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा बनकर दर्शकों का खूब प्यार बटोरा। अब एक्ट्रेस 'बालिका वधू 2' में आनंदी के रोल में नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2021 16:38 IST
बालिका वधू 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बालिका वधू 2

Highlights

  • शिवांगी जोशी ने साढ़े 5 साल तक सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया है।
  • शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी खूब पसंद की गई थी।

बालिका वधू 2: बालिका वधू 2 सीरियल में कल बड़ा लीप हुआ। शिवांगी जोशी, रणदीप राय और समृद्ध बावा ने शो में एंट्री ली। जहां शिवांगी बड़ी आनंदी का रोल निभा रही हैं, वहीं बड़े आनंद का रोल निभा रहे हैं रणदीप राय। बड़े जिगर के रोल में नजर आ रहे हैं समृद्ध बावा। शिवांगी जोशी ने अपने फैंस से शो और उनके किरदार को सपोर्ट दिखाने के लिए कहा है। शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आनंदी के रूप में खुद के कुछ क्लोज-अप साझा किए हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "आज रात एक नई यात्रा शुरू होती है, आज रात 8.30 बजे कलर्स पर बालिका वधू में आनंदी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।" फ्लोरल आउटफिट में शिवांगी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जैसे ही शिवांगी ने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके दोस्तों और इंडस्ट्री के साथियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अनुपमा उर्फ ​​रूपाली गांगुली ने लिखा, "ऑल द वेरी बेस्ट टू द वेरी बेस्ट।" राजन शाही ने लिखा- "शुभकामनाएं शिवांगी चमकती रहो और हमेशा की तरह विनम्रता के साथ कड़ी मेहनत करती रहो... आप पर बेहद गर्व है और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं। आपको और बालिका वधू की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएँ ... गॉड ब्लेस यू थू थू थू।" विकास कलंत्री, नेहा अधविक महाजन, निधि उत्तम, शिल्पा रायजादा, लता सबरवाल, जसवीर कौर, अनघा भोसले ने भी कमेंट करके शिवांगी का हौसला बढ़ाया।

यहां देखिए पोस्ट-

बालिका वधू 2

Image Source : INSTAGRAM
बालिका वधू 2

बालिका वधू 2

Image Source : INSTAGRAM
बालिका वधू 2

बालिका वधू 2:

Image Source : INSTAGRAM
बालिका वधू 2:

इससे पहले शिवांगी ने एक इंटरव्यू में आनंदी का किरदार निभाने पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, "यह किरदार पहले सीज़न से अलग है। मैं एक 17 साल की कॉलेज जाने वाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जो एक अच्छे व्यवहार वाली, सकारात्मक और खुशमिजाज किस्म की लड़की है। वह स्वभाव से बहुत प्यारी और चुलबुली है। "

शिवांगी जोशी ने साढ़े 5 साल तक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया। शिवांगी ने पहले नायरा और फिर सीरत का रोल प्ले किया। मोहसिन के साथ शिवांगी की जोड़ी खूब पसंद की गई और उनका एक बड़ा फैन बेस है। शिवांगी अब रणदीप के साथ लीड रोल में नजर आ रही हैं। देखना होगा कि क्या दर्शक आनंदी के रूप में भी शिवांगी को उतना प्यार देते हैं और रणदीप के साथ उनकी जोड़ी फैंस को कितनी पसंद आती है ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-

Bigg Boss 15: राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच खाने को लेकर हुआ झगड़ा, लगाया ये आरोप

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल पहुंची अनाथालय, वीडियो आया सामने

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement