Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे से लेकर नेहा पेंडसे तक, इतनी बार बदली हैं 'भाभियां'

Bhabi Ji Ghar Par Hain: इस शो में भाभी के किरदार में नई एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस को बदला जा चुका है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: February 08, 2022 14:28 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hain Starcast- India TV Hindi
फाइल फोटो

Highlights

  • 'अंगूरी भाभी' और 'अनीता भाभी'/'गोरी मैम' का किरदार है मशहूर
  • नेहा पेंडसे भी छोड़ सकती हैं 'भाबीजी घर पर हैं' शो
  • मेकर्स ने एक नई एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया है

Bhabi Ji Ghar Par Hain: लोकप्रिय टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में लगातार भाभियां बदली जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि 'अनीता भाभी' यानी 'गोरी मैम' के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश जारी है। मेकर्स ने फ्लोरा सैनी को अप्रोच भी किया है। लेकिन अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। अबतक इस शो के लिए कई भाभियों को बदला जा चुका है जबकि मेल कास्ट वही हैं।

दरअसल, भाभियों के मजेदार किरदार पर आधारित ये टीवी शो 'अंगूरी भाभी' और 'अनीता भाभी'/'गोरी मैम' के लिए बेहद मशहूर है। देसी अंदाज वाली 'अंगूरी भाभी' और मॉडर्न भाभी 'गोरी मैम' के किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। चलिए देखते हैं कि अबतक कितनी बार भाभियों के किरदारों को बदला जा चुका है।

'अंगूरी भाभी' का असल किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने प्ले किया था। इनके किरदार को दर्शकों को खूब प्यार मिला। इनकी जगह किसी अन्य एक्ट्रेस को खोजना मेकर्स के लिए आसान नहीं था, लेकिन काफी मशक्कत के बाद शुभांगी अत्रे मिल गईं।

'अंगूरी भाभी' की पहली किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे-

'अंगूरी भाभी' के किरदार में शुभांगी अत्रे-

'अंगूरी भाभी' का किरदार शिल्पा के बाद शुभांगी को मिला। अगर हम दर्शकों के प्यार की बात करें तो शुभांगी को भी बतौर 'अंगूरी भाभी' काफी पसंद किया गया है। एक तरह से इन्होंने शिल्पा की कमी को पूरा करने का काम किया।

वहीं अब हम टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के 'अनीता भाभी' यानी 'गोरी मैम' के किरदार की बात करें तो इस किरदार को अधिक बार बदला गया है। अगर फ्लोरा सैनी शो में नजर आती हैं तो वो तीसरी 'गोरी मैम' होंगी।

अक्षय-कपिल के बीच विवाद बढ़ने की ये है वजह, शो में नहीं होगा 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन!

'अनीता भाभी' यानी 'गोरी मैम' के किरदारों की फोटो-

'गोरी मैम' के रोल में सौम्या टंडन को बहुत प्यार मिला। मगर सौम्या ने साल 2020 में शो छोड़ दिया। इसके बाद नेहा पेंडसे ने जनवरी 2021 में शो जॉइन किया। मगर अब इनको भी काफी जल्दी बदलने की बात कही जा रही है। इनके बाद 'गोरी मैम' के रोल में फ्लोरा सैनी नजर आ सकती हैं।

Bhabiji Ghar Par Hain: क्या फिर बदलेंगी 'गोरी मेम'? नेहा पेंडसे की जगह लेंगी 'गंदी बात' की ये अभिनेत्री?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement