Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्या 'साथ निभाना साथिया' के देवर-भाभी ने कर ली है सगाई? सच्चाई आ गई सामने

विशाल और देवोलीना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालकर जानकारी दी कि उन्होंने सगाई कर ली है, लेकिन उसके बाद इस प्रेंक की सच्चाई भी खुद ही बता दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 03, 2022 14:27 IST
Devoleena Bhattacharjee & Vishal Singh engaged?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee & Vishal Singh engaged?

Highlights

  • 'साथ निभाना साथिया' में विशाल और देवोलीना देवर-भाभी के रोल में थे।
  • विशाल ने देवोलीना को अंगूठी और एक गुलदस्ता के साथ प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गए।

फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है और ऐसा लगता है कि बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसे सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है। बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री ने विशाल सिंह ने देवोलीना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके साथ उन्होंने जानकारी दी कि दोनों ने सगाई कर ली है। 'साथ निभाना साथिया' के एक्टर अपने घुटनों के बल अंगूठी और गुलदस्ता के साथ प्रपोज करने दिल्ली से मुंबई एक्ट्रेस के घर पहुंच गए। अभिनेत्री ने अपनी उंगली पर 'एक बड़ा स्टोन' फ्लॉन्ट किया और उन्हें गले लगाया। खैर, जो लोग सोच रहे थे कि उन्होंने अब अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया है, दरअसल आप गलत हैं। पूरा सेटअप उनके नए गाने की अनाउंसमेंट के लिए था और इसकी जानकारी देवोलीना और विशाल ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दी।

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' और प्रभास की 'राधे-श्याम' की तारीख का ऐलान, जानें कब रिलीज हो रही है बड़े स्टार्स की फिल्में

उनके द्वारा साझा किए गए प्रस्ताव की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन था जिसमें लिखा था, "यह आधिकारिक है (रिंग और रेड हार्ट इमोजीस। लव यू देवोलीना।" देवो ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "हां (लाल दिल इमोजी)। अंत में ... आई लव यू विशु। (गले लगाने वाला इमोजी)।

यहां देखिए उनकी प्यार भरी तस्वीरें:

हालांकि, रात 9 बजे दोनों ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने प्रशंसकों के साथ एक अपडेट साझा किया। उनके इंस्टा लाइव को बाद में कैप्शन के साथ एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें लिखा था, "यह एक विशेष घोषणा है। हम एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ हैं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।"

 बिग बॉस 15 से बेघर होने के बाद देवोलीना ने शो के दौरान हुई अपनी चोट के लिए सर्जरी करवाई। उसी के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक लंबी पोस्ट लिखी और यह भी बताया कि कैसे इसने उनके आत्मविश्वास को पूरी तरह से तोड़ दिया। पोस्ट में लिखा था, "मेरी BB15 यात्रा एक रोलर कोस्टर राइड थी। मैं मानसिक, शारीरिक या भावनात्मक रूप से बहुत उतार-चढ़ाव से गुज़री। जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं पोल ​​टास्क के दौरान घायल हो गई। मेरे BB15 से निकलने के बाद, मुझे तत्काल सर्जरी करानी पड़ी।

Shamita Shetty Birthday: प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, उमर रियाज़, रश्मि, राखी और राकेश हुए शामिल

देवोलीना ने लिखा- यह वह समय था जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था और मुझे नहीं पता था कि मेरे आसपास मेरी माँ या भाई के बिना इससे कैसे निपटना है और इसके बारे में सोचने का समय नहीं था (एक दिन भी नहीं), इसलिए मैं तुरंत चली गयी सर्जरी के लिए।" उन्होंने आगे लिखा, "और आखिरकार आज, मैं अपने प्यार के साथ सभी कठिनाइयों और चुनौतियों से लड़ने के बाद घर पर हूं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।"

सामंथा के आइटम सॉन्ग 'Oo Antava' के लिए टाली गई थी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सर्जरी 

देवोलीना ने लोकप्रिय डेली सोप 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू की भूमिका से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लिया और वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 15 में प्रवेश किया।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement