Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cannes 2022: कान से सामने आया हिना खान का बिंदास लुक, इन सेलेब्स का भी दिखा जलवा

Cannes 2022: 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान के लुक ने सभी का दिल जीत लिया। अभिनेत्री ने पहले लुक में स्ट्रैपलेस लाल गाउन पहना था और कम और सिंपल मेकअप के साथ लुक को पूरा किया था।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 17, 2022 15:18 IST
Cannes 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cannes 2022

Cannes 2022: कान में बॉलीवुड सेलेब्स के रेड कार्पेट लुक ने सनसनी मचा दी है, जहां कुछ ने फेस्ट में अपने सपनों की शुरूआत की, तो कुछ ने इस कार्यक्रम में और अधिक ग्लैमर का तड़का लगाया, और कई ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति से शो में चार चांद लगा दिए।

हिना खान

पिछले साल की तरह इस साल 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान के लुक ने सभी का दिल जीत लिया। अभिनेत्री ने पहले लुक में स्ट्रैपलेस लाल गाउन पहना था और कम और सिंपल मेकअप के साथ लुक को पूरा किया था। वहीं दूसरे लुक में वो ब्लैक ड्रेस में कयामत लग रही थीं। हिना ने शेयर की गई तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "कान फिल्म फेस्टिवल2022।"

हेली शाह

इस साल टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया। उन्होंने इस अवसर पर सी ग्रीन कलर का लॉन्ग हाई स्लिट गाउन पहना था। हेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, "थैंक्यू एंड ग्रेटीट्यूट। कान में इससे बेहतर नहीं हो सकता था।"

ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन, बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार, ऐश्वर्या राय बच्चन, दो अलग-अलग रॉयल लुक में नजर आईं। अभिनेत्री का पहला लुक गुलाबी वैलेंटिनो पैंटसूट में था। ऐश ने दूसरे लुक में शानदार ब्लैक गाउन में एम्बेलिश्ड फ्लावर स्लीव्स के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया।

पूजा हेगड़े

पिंक स्लीवलेस गाउन में पूजा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को लो राइज पोनीटेल और न्यूड मेकअप के साथ कम्पलीट किया था।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना की कान की कई तस्वीरें वायरल हुइर्ं, जिनमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ की। उन्होंने ब्लैक कलर का मोनोक्रोम गाउन पहना हुआ था।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने वाह्इट ऑफ-शोल्डर रफल गाउन में अपना कान ड्रीम डेब्यू किया, और वह एक बार फिर अदाओं से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

कमल हसन, एआर रहमान और कई अन्य सितारे

कमल हासन, एआर रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन और अन्य सहित कई हस्तियां कान 2022 में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थीं। सभी ने अपने यूनिक लुक से फैंस का दिल जीत लिया वहीं ग्लोबल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है।

ये भी पढ़ें - 

TRP: अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu की 'सरकारु वारी पाटा' टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से करने जा रही हैं शादी! जानिए कब बजेगी शहनाई

Cannes Film Festival 2022: एआर रहमान और कमल हासन की तस्वीर आई सामने

बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो', ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement