Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

तारक मेहता के सोढ़ी कर रहे थे 10 ज्यादा..., गुरुचरण सिंह का अब तक कोई अता-पता नहीं, तलाश में जुटी पुलिस को मिले अहम सुराग

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से ही लापता हैं। पुलिस उन्हें खोजने में लगी हुई है। अब तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। इसी बीच जांच में पुलिस को गुरुचरण सिंह से जुड़े कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 10, 2024 19:38 IST
अभिनेता गुरुचरण सिंह- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अभिनेता गुरुचरण सिंह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। वे 22 अप्रैल से ही गायब हैं। पुलिस उन्हें लगातार खोज रही है लेकिन उनके गायब होने की गुत्थी और भी उलझते जा रही हैं। अभिनेता गुरुचरण सिंह की खोज कर रही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि गुरुचरण सिंह 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट और 27 ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर रहे थे। उन्हें इस बात का शक था कि कोई उनकी निगरानी कर रहा है। इसी शक की वजह से वह अक्सर अपने ईमेल अकाउंट बदलते रहते थे। शुरुआती जांच में ये भी बात सामने निकल कर आई थी कि उनका झुकाव धर्म की तरफ कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। 

Related Stories

22 अप्रैल से ही लापता है तारक मेहता के सोढ़ी

अभिनेता गुरुचरण सिंह की खोज में उनका परिवार, दोस्त और पुलिस सभी लोग लगे हुए हैं। 22 अप्रैल की शाम को उन्होंने मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन वह अपने घर तक नहीं पहुंचे। पालम में रहने वाले उनके पिता ने उनसे संपर्क नहीं होने पर स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद 26 अप्रैल को पालम पुलिस थाने में IPC की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने एक टीम को अभिनेता के मोबाइल फोन से उनकी लोकेशन का पता लगाने का काम सौंपा है। पुलिस के मुताबिक गुरुचरण सिंह का मोबाइल फोन 22 अप्रैल की रात 9 बज कर 22 मिनट से ही बंद हैं। 

लास्ट टाइम दिल्ली में देखे गए थे गुरुचरण सिंह

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, उन्हें अंतिम बार साउथ-वेस्ट दिल्ली के डाबड़ी में देखा गया था। जहां उन्होंने IGI एयरपोर्ट के पास से ई-रिक्शा लिया था। अभिनेता दो मोबाइल फोन रखते थे लेकिन उनमें से एक को उन्होंने दिल्ली स्थित अपने घर पर ही छोड़ दिया था। उन्होंने आखिरी कॉल अपने दोस्त को की थी, जो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लेने आने वाला था। पुलिस टीमों ने उनके बैंक अकाउंट और क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन की पड़ताल की तो पता चला कि उनके गायब होने से एक दिन पहले उन्होंने लास्ट टाइम ATM से 14000 रुपए निकाले थे। पुलिस जांच में यह भी पता चला कि गुरुचरण सिंह की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी। उन पर कई लोन चल रहे थे। बता दें कि क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की कम से कम एक दर्जन पुलिस टीमें गुरुचरण सिंह का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी ने लापता होने से पहले किया था ये आखिरी पोस्ट, वीडियो देख भर आएंगी आंखें

'तारक मेहता...' के लापता सोढ़ी की होने वाली थी शादी, पैसों की तंगी से जूझ रहे गुरुचरण सिंह?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement