Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अनुपमा' के वनराज सुधांशु पांडे ने बताया इस शो ने कैसे बदल दी उनकी जिंदगी

सुधांशु पांडे इस बात से सहमत हैं कि शो की सफलता ने उनके लिए कई चीजें बदल दी हैं। साथ ही, उन्हें यह भी लगता है कि उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका से उन्हें कुछ ना कुछ सीखने में मदद मिली है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 18, 2022 18:43 IST
अनुपमा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा

Highlights

  • सुधांशु और राजन शाही एक-दूसरे के साथ काम करने के अलावा लंबे समय से दोस्त हैं।
  • सुधांशु पांडे ने शो में अनुपमा के एक्स हस्बैंड वनराज की भूमिका निभाई है।

मुंबई: मशहूर टीवी एक्टर सुधांशु पांडे लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' में वनराज की भूमिका निभा रहे हैं। वनराज अनुपमा का एक्स हस्बैंड है और शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। सुधांशु खुद को वनराज जैसी भूमिका पाकर धन्य महसूस करते हैं। शो में रूपाली गांगुली ने मुख्य भूमिका निभाई है। अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि शो की सफलता ने उनके लिए कई चीजें बदल दी हैं। साथ ही, उन्हें यह भी लगता है कि उनके द्वारा निभाई गई हर भूमिका से उन्हें कुछ ना कुछ सीखने में मदद मिली है।

Related Stories

सुधांशु ने कहा कि मैं कहूंगा कि हर प्रोजेक्ट मेरे करियर में एक मील का पत्थर है क्योंकि उनमें से प्रत्येक ने मुझे कुछ नया, सिखाया है। डेढ़ साल से मैं इस प्रोजेक्ट को कर रहा हूं और यह बहुत अच्छा चल रहा है। वनराज को प्यार देने के लिए धन्यवाद।

सुधांशु और राजन शाही एक-दूसरे के साथ काम करने के अलावा लंबे समय से दोस्त हैं। अभिनेता ने कहा कि राजन शाही मेरे पुराने दोस्त हैं। जो चीज उन्हें ज्यादातर लोगों से अलग करती है, वह यह है कि उनके पास एक बहुत मजबूत मानवीय पक्ष है। एक व्यक्ति के रूप में, वह बहुत भावुक हैं, और यही उन्हें सबसे अलग करता है। कुछ लोग बहुत भावुक होते हैं लेकिन साथ ही व्यावहारिक भी होते हैं। लेकिन राजन ज्यादातर समय व्यावहारिक और बुद्धिमान होते हैं और भावनात्मक रूप से प्रेरित होते हैं और उनका यह रवैया उन्हें एक महान निर्माता बनाता है।

तो आपके लिए सफलता के क्या मायने हैं? उन्होंने कहा कि सफलता की प्यास, जिस दिन आपको लगता है कि यह बुझ गई है, या आप तृप्त और खुश महसूस करते हैं, तो मुझे लगता है कि उस दिन आपका पतन होगा। जीवन में, आपको कभी भी रुकना या रोकना नहीं चाहिए, अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ने के लिए हमेशा अपने मन में प्यास कायम रहना चाहिए क्योंकि तभी आप आगे बढ़ते रह सकते हैं।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement