Friday, March 29, 2024
Advertisement

जैकलिन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, रोल के लिए ऐसे कर रही हैं तैयारी

जैकलिन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल माध्यम में एंटर करने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 16:37 IST
जैकलिन फर्नांडीज- India TV Hindi
जैकलिन फर्नांडीज

जैकलिन फर्नांडीज सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की पहली कॉमर्शियल अभिनेत्री हैं जिसके लिए जैकी कड़ी मेहनत कर रही है। जैकलिन फर्नांडीज अपने डिजिटल डेब्यू में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देगी। एक्ट्रेस इन दिनों थ्रिलर शो देख रही है। अपने किरदार को बारीकी से समझने के लिए जैकलीन यू, डर, सात खून माफ़, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर देख रही है।

जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल मुंबई में ही शूटिंग कर रही हैं और परिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा,"मुझे लगता है, हर ग्रेविटी के इमोशन से लैस होने के लिए, जो गहराई चाहिए उसे समझना आवश्यक है। मेरा किरदार एक ग्रे ज़ोन में सबसे स्पष्ट इमोशन के रूप में हो सकता है और मुझे उस शैली में इसे सक्षम रूप से करने के लिए तैयार रहना होगा जिस पर यह आधारित है। मैंने उन फिल्मों को देखना पसंद किया है जो मेरे रौंगटे खड़े कर देती है और कुछ, जो सोचने पर मजबूर कर देती है। विशेष रूप से, यू, डर, सात खून माफ, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं ने मुझे बारीक से बारीक डिटेल समझने में मदद की है।"

अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन फर्नांडीज अब एक हत्यारे की भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है। जैकलीन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

Also Read:

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

एक्ट्रेस-डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पुरानी तस्वीर, लिखा- एक दिन ऐसी थी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement