Friday, April 26, 2024
Advertisement

करण सिंह ग्रोवर ने वाइफ बिपाशा बसु के संग शेयर किया 'कुबूल है' क्षण!

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपनी रियल वाइफ बिपाशा बसु के साथ अपना 'कुबूल है' क्षण साझा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 10, 2021 22:32 IST
karan singh grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARAN SINGH GROVER करण सिंह ग्रोवर ने वाइफ बिपाशा बसु के संग शेयर किया 'कुबूल है' क्षण!  

मुंबई: करण सिंह ग्रोवर और जी5 जल्द ही अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज 'कुबूल है 2.0' के प्रीमियर के लिए तैयार है। ओटीटी रिलीज के लिए कुछ सबसे प्रतिष्ठित जी टीवी शो को डिजिटल स्पिन ऑफ के रूप में रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा और पसंद किया जा रहा है। 'कुबूल है 2.0' पहले से ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है और हाल ही में रिलीज किये गए टीजर ने इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। बेलग्रेड में फिल्माई गयी, असद और जोया एक नए अवतार में एक साथ वापस आने के लिए तैयार हैं।

वही, शो के प्रमुख अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपनी रियल वाइफ बिपाशा बसु के साथ अपना 'कुबूल है' क्षण साझा किया है।

उन्होंने कहा, "दरअसल, कुबूल है के दो प्रकार हैं। एक जो हर रोज का मोमेंट होता है, जहां वह जब भी कुछ कहती हैं तो भले ही मैं शुरूआत में उसके लिए हामी ना भरूं, लेकिन फिर मैं कहता हूं, कुबूल है। क्योंकि आप जानते हैं कि पत्नी हमेशा सही होती है। और उनके साथ मेरा दूसरा कुबूल है क्षण तब था जब मैंने उन्हें प्रोपोज किया था, जहां उन्होंने हां या नहीं कहा था, उन्होंने 'ठीक है' कहा था।"

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज में असद और जोया नए अवतार में नजर आएंगे, जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

'कुबूल है 2.0' का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को जी5 पर होगा।

यहां पढ़ें

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा खूबसूरत घर, देखें इनसाइड पिक्चर्स

श्रीदेवी बन कर राखी सावंत ने सभी को चौंकाया, नागिन डांस का वीडियो हो रहा है वायरलकपिल शर्मा ने किडनी की बीमारी से जूझ रहे फैन से किया मिलने का वादा

कपिल शर्मा ने किडनी की बीमारी से जूझ रहे फैन से किया मिलने का वादा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement