1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. RR vs SRH : जोस बटलर के तूफानी शतक से राजस्थान ने हैदराबाद को हराया, देखें तस्वीरें

RR vs SRH : जोस बटलर के तूफानी शतक से राजस्थान ने हैदराबाद को हराया, देखें तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: May 02, 2021 22:05 IST
  • राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हरा दिया। 
    Image Source : iplt20.com

    राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हरा दिया। 

  • राजस्थान ने टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 220 रन बनाए। उनकी तरफ से बटलर ने अपनी 64 गेंदों पर 124 रनों की पारी में 11 चौके और 8 छक्के लगाए।
    Image Source : iplt20.com

    राजस्थान ने टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 220 रन बनाए। उनकी तरफ से बटलर ने अपनी 64 गेंदों पर 124 रनों की पारी में 11 चौके और 8 छक्के लगाए।

  •  जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विके ट पर 165 रन ही बना सकी। उसकी ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 31 रन बनाए जबकि विकेटकीपर जॉनी बेयर्सटो ने 30 रन बनाए। राजस्थान की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस मौरिस ने तीन-तीन विकेट लिए।
    Image Source : iplt20.com

     जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विके ट पर 165 रन ही बना सकी। उसकी ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 31 रन बनाए जबकि विकेटकीपर जॉनी बेयर्सटो ने 30 रन बनाए। राजस्थान की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस मौरिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

  • नए कप्तान केन विलियमसन की देखरेख में खेल रही हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, राशिद खान और विजय शंकर ने एक-एक सफलता हासिल की। राजस्थान की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी। उसके खाते में छह अंक हो गए हैं और वह बेहतर नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी ओर, नए कप्तान की देखरेख में भी हैदराबाद को जीत नहीं मिली। उसे सीजन में सात मैचों में छठी हार झेलनी पड़ी। वह एक जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है।
    Image Source : iplt20.com

    नए कप्तान केन विलियमसन की देखरेख में खेल रही हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, राशिद खान और विजय शंकर ने एक-एक सफलता हासिल की। राजस्थान की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी। उसके खाते में छह अंक हो गए हैं और वह बेहतर नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी ओर, नए कप्तान की देखरेख में भी हैदराबाद को जीत नहीं मिली। उसे सीजन में सात मैचों में छठी हार झेलनी पड़ी। वह एक जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

Next Photo Gallery
X