1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. गुजरात नगर निगम चुनाव: अमित शाह ने कहा, राज्य ने खुद को फिर बीजेपी का गढ़ प्रस्थापित किया

गुजरात नगर निगम चुनाव: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, राज्य ने खुद को फिर बीजेपी का गढ़ प्रस्थापित किया

गुजरात में 6 नगर निगमों के लिए हुए चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 23, 2021 22:44 IST
Amit Shah gujarat municipal election 2021 results, Amit Shah, gujarat municipal election 2021- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE गुजरात में 6 नगर निगमों के लिए हुए चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की है।

अहमदाबाद: गुजरात में 6 नगर निगमों के लिए हुए चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की है। पार्टी की सफलता से खुश गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ 44 सीटें आना जनता की तरफ से उसके नेताओं के लिए आत्मचिंतन करने का संदेश है। उन्होंने कहा कि नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात ने खुद को भारतीय जनता पार्टी के गढ़ के रूप में प्रस्थापित किया है। गृह मंत्री ने कहा कि 85 प्रतिशत से ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी का जीतना पार्टी के काम की पद्धति और सिद्धांतों की विजय है। 

चुनाव नतीजे आने के बाद शाह ने कहा, ‘आज गुजरात में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के नतीजे आए। नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी के गढ़ के रूप में फिर से अपने आपको प्रस्थापित करता है। मोदी जी के नेतृत्व में जो विकास की यात्रा चली थी उसे भारतीय जनता पार्टी ने आज भी चालू रखा है और आज जो परिणाम आए हैं, वह गुजरात में अब तक के सबसे अच्छे परिणामों में से एक हैं। जितनी भी सीटें भारतीय जनता पार्टी ने लड़ी हैं, उनमें से लगभग 85 प्रतिशत सीटों पर इसने जीत दर्ज की है।’


शाह ने कहा, ‘ढेर सारी सीटों पर कांग्रेस की जमानत भी जब्त हुई है। ढेर सारी जगह पर कांग्रेस तीसरे-चौथे नंबर पर रही है। सिर्फ 44 सीटें आना जनता की तरफ से कांग्रेस के नेताओं के लिए आत्मचिंतन करने का संदेश है। 85 प्रतिशत से ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी का जीतना पार्टी के काम की पद्धति और सिद्धांतों की विजय है।’ उन्होंने कहा, ‘विजय भाई, नितिन भाई और हमारी पार्टी के अध्यक्ष श्री सीआर पाटिल उनकी पूरी टीम को मैं हृदय से बधाई देना चाहता हूं और गुजरात की जनता का भी हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं कि आपने फिर से एक बार गुजरात को बीजेपी का गढ़ साबित किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। गुजरात नगर निगम चुनाव: अमित शाह ने कहा, राज्य ने खुद को फिर बीजेपी का गढ़ प्रस्थापित किया News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021