Monday, April 29, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में प्रैक्टिस कर रहे पहलवानों पर लाठी-डंडों से हमला, 4 घायल; 11 के खिलाफ FIR

गुरुग्राम के एक अखाड़े में अभ्यास कर रहे पहलवानों पर कुछ लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में चार पहलवान घायल हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 10, 2024 10:21 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हाईटेक सिटी में शुमार गुरुग्राम से आये दिन आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला पहलवानों पर हमले का है। दरअसल, एक अखाड़े में अभ्यास कर रहे पहलवानों पर मंगलवार को कुछ लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में चार पहलवान घायल हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, शहर में सेक्टर-79 स्थित नौरंगपुर में कुश्ती अखाड़े में यह घटना एक पहलवान के किसी पुराने के झगड़े को लेकर घटी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि शिकोहपुर गांव के रहने वाले आरोपी घटना के बाद भाग निकले।

अखाड़े में लाठी-डंडों से पिटाई 

अधिकारियों ने बताया कि खेरकी दौला थाने में 11 लोगों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पहलवान लोकेश की शिकायत के अनुसार, बाइक सवार दो लोगों ने सुबह करीब 6:00 बजे उस वक्त उसका रास्ता रोक लिया, जब वह अपने घर से नव शक्ति अखाड़ा जा रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों और पहलवानों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और कुछ देर बाद दोनों बाइक सवार अपने साथियों के साथ अखाड़े में पहुंचे और उन्होंने लोकेश और अन्य पहलवानों की लाठी डंडों से पिटाई की।

गुरुग्राम के मॉल में चली गोली 

इससे पहले गुरुग्राम के एक मॉल में रविवार तड़के शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान एक हमलावर ने युवक को गोली मार दी। इस घटना में युवक की जांघ में गोली लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि भागने में सफल रहे आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। पीड़ित युवक की पहचान राजस्थान के मोहित के रूप में हुए, जो कुछ दिन पहले अपने भाई से मिलने दिल्ली आया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार सुबह करीब 6:00 बजे एमजी रोड पर डीटी सिटी सेंटर मॉल में हुई। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement