Friday, April 19, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी से जानें लॉकडाउन के दौरान बच्चों को कैसे रखें एक्टिव और हेल्दी, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों को कैसे एक्टिव और हेल्दी रख सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 30, 2020 14:36 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
shilpa shetty

कोरोना वायरस के  चलते 21 दिन के लिए पूरा देश लॉकडाउन हो गया है। कोरोना वायरस की चैन को तोड़ने के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही हैं। घरों में कैद रहने के कारण न तो आप अपनी सेहत का ठीक से ध्यान रख पा रहे है और न ही अपने बच्चों का। बॉलीवुड सेलिब्रेटी समय-समय पर कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी फिट इंडिया के साथ जुड़ गई और लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने लुक्स के साथ-साथ फिटनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अपने बच्चों को कैसे एक्टिव और हेल्दी रख सकते हैं। 

इस वीडियो को शेयर करके शिल्पा कहती है, ' घर में एक युवा और सक्रिय बच्चे के साथ, मुझे पता है कि इस समय  बच्चों को व्यस्त रखना कितना महत्वपूर्ण है। वे अपनी नियमित गतिविधियों को करने में जो एनर्जी खर्च करते हैं, वह बिना किसी रिलीज के अंदर तक बनी रहती है! इसलिए, मैं सभी माता-पिता के साथ कुछ आइडिया शेयर करना चाहती हूं जिससे उनके बच्चें दिन में पर्याप्त  एक्टिविटी या एक्सरसाइज कर सके। ऊब के लिए  बेचैनी पैदा करना बहुत आसान है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके दोस्त बनें और उन्हें अब पहले से कहीं अधिक कंपनी बनाकर रखें। अपने बच्चों के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए भी ऐसा करें।  बच्चे आपको एक मिसाल कायम करते हुए आपका अनुसरण करते हुए देखेंगे। 

इंडिया टीवी के जरिए डॉक्टर से जानें कैसे नवजात बच्चों को कोरोना वायरस से बचाएं?, अपनाएं ये टिप्स

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी बता रही है कि आखिर आप किस तरह अपने बच्चों को दिनभर एक्टिव रह सकते हैं। 

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement