Monday, April 29, 2024
Advertisement

तमन्ना भाटिया ने भारतीय स्वास्थ्य पर किताब 'बैक टू द रूट्स' लॉन्च की

अभिनेत्री को उम्मीद है कि पाठक उस पुस्तक का आनंद लेंगे जो गहन शोध पर आधारित है और भारत के स्वास्थ्य और कल्याण के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है।

India TV Health Desk Written by: India TV Health Desk
Published on: August 30, 2021 21:48 IST
तमन्ना भाटिया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- TAMANNAH तमन्ना भाटिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी किताब 'बैक टू द रूट्स' लॉन्च की, जिसे उन्होंने सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉटिन्हो के साथ लिखा है। अभिनेत्री को उम्मीद है कि पाठक उस पुस्तक का आनंद लेंगे जो गहन शोध पर आधारित है और भारत के स्वास्थ्य और कल्याण के प्राचीन रहस्यों को उजागर करती है। 'बैक टू रूट्स' के लॉन्च के बारे में नई लेखिका तमन्ना ने आईएएनएस को बताया, "भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा पुस्तकालय है। अब समय आ गया है कि हम स्वस्थ रहने के अपने पारंपरिक तरीकों पर दोबारा गौर करें और इस ज्ञान का इस्तेमाल करें। 'बैक टू द रूट्स' के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं, जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है।"

'बाहुबली' की अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान में गहराई तक जाने की यात्रा का आनंद लिया है। आज हम इस पुस्तक को लॉन्च कर रहे हैं, यह मौका मुझमें पूर्णता की भावना भर रह है। मुझे आशा है कि हमारे पाठक पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ रखने की प्रक्रिया का आनंद लिया।"

तमन्ना बॉलीवुड फिल्म 'अंधाधुन' की तेलुगू रीमेक 'मेस्ट्रो' की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, वह वर्ष के लिए क्षितिज पर तेलुगू फिल्मों 'सीतमार', 'गुरथुंडा सीताकलम' और हिंदी नाटक 'प्लान ए प्लान बी' में दिखाई देंगी।

एक्ट्रेस ने हाल ही में 'मास्टरशेफ तेलुगू' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था।

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement