1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. बिज़नेस
  5. अगले पीएम का नाम बताएं छूट पाएं, 'जोमैटो इलेक्शन लीग' ऑफर में लें हिस्सा

अगले पीएम का नाम बताएं छूट पाएं, 'जोमैटो इलेक्शन लीग' ऑफर में लें हिस्सा

जोमैटो ने कहा कि ग्राहकों को हर ऑर्डर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। 

IANS IANS
Published on: May 21, 2019 11:12 IST
Zomato Election League- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'जोमैटो इलेक्शन लीग' ऑफर में लें हिस्सा

नई दिल्ली। ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो हमेशा अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर लाती रहती है। ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने Zomato Election League शुरू की है, जिसमें आपको फूड ऑर्ड करने के बाद यह प्रीडिक्शन करना होगा कि 23 मई को होने वाली वोटिंग के बाद कौन भारत का प्रधानमंत्री होगा? अगर आपका प्रीडिक्शन सही होता है तो आपको एक्सट्रा 30% का कैशबैक मिलेगा।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि 'जोमैटो इलेक्शन लीग' के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। हाल ही में Zomato ने आईपीएल 2019 को लेकर खास ऑफर पेश किए थे। कंपनी ने जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था।

22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है। कंपनी ने कहा कि जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद-ब-खुद कैशबैक आ जाएगा। कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस में भाग लिया है। ​भारत में लोकसभा 2019 का चुनाव अब खत्म हो चुका है। यह चुनाव सात चरणों में सम्पन्न हुआ है। 19 मई को एग्जिट पोल के पूर्वानुमान के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी आसानी से अपनी सरकार बना लेगी। ऐसे में आपको इस आकलन के साथ प्रीडिक्शन करने में थोड़ी आसानी हो सकती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X