1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पश्चिम बंगाल में BSF की छापेमारी में 16 बांग्लादेशी पकड़े गए, इस साल अबतक 1,238 बांग्लादेशी घुसपैठियों को पकड़ा

पश्चिम बंगाल में BSF की छापेमारी में 16 बांग्लादेशी पकड़े गए, इस साल अबतक 1,238 बांग्लादेशी घुसपैठियों को पकड़ा

दक्षिण बंगाल के जिलों में शुक्रवार से जारी सिलसिलेवार छापेमारी में 16 बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा गया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 12, 2019 21:31 IST
16 Bangladeshis held in BSF raids in West Bengal- India TV Hindi
16 Bangladeshis held in BSF raids in West Bengal

कोलकाता: दक्षिण बंगाल के जिलों में शुक्रवार से जारी सिलसिलेवार छापेमारी में 16 बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा गया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को यह जानकारी दी। बीएसएफ ने अक्टूबर में सीमावर्ती मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तरी 24 परगना और नदिया जिलों में छापेमारी के दौरान 89 पशुओं के सिर और वर्जित दवा की 1,895 गोलियां भी जब्त कीं। 

अधिकारी ने बताया कि भारत में अवैध रूप से घुसने का प्रयास करते हुए उत्तरी 24 परगना जिले के स्वरूप नगर इलाके से पांच और हाकिमपुर इलाके से नौ बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मालदा जिले के वैष्णवनगर इलाके में ऐसी ही कोशिश करते हुए दो अन्य बांग्लादेशियों को पकड़ा गया। बीएसएफ अधिकारियों ने कहा कि इस साल 12 अक्टूबर तक दक्षिण बंगाल सीमांत के बीएसएफ जवानों ने 1,238 बांग्लादेशी घुसपैठियों को पकड़ा गया और 26,750 पशुओं के सिर जब्त किये।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X