Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

बंगाल: कार्यकर्ताओं की हत्या पर कलकत्ता हाईकोर्ट का रुख करेगी बीजेपी

विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के उकसावे पर दोनों की हत्या की गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2018 0:13 IST
पश्चिम बंगाल के...- India TV Hindi
पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में भाजपा के दो कथित कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब पार्टी ने हाईकोर्ट का राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि पुरुलिया जिले में पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की मौत के पीछे का सच पता लगाने के लिए पार्टी कलकत्ता उच्च न्यायालय का रुख करेगी और जरूरत पड़ने पर उच्चतम न्यायालय भी जाएगी। 

पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर पुलिस थाना इलाके के मगुरिया में एक सभा को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने यह बात कही। इस सभा में माकपा के तीन स्थानीय नेता एवं पंचायत सदस्य और तृणमूल कांग्रेस का एक अन्य नेता पार्टी में शामिल हुआ। दो निर्दलीय पंचायत सदस्य भी विजयवर्गीय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। जिले में 30 मई और दो जून को भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को लटका हुआ पाया गया था। 

विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के उकसावे पर दोनों की हत्या की गई। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने इन मौतों में किसी संलिप्तता से इनकार किया है। पुलिस ने दावा किया कि दूसरी घटना में मृतक ने खुदकुशी की थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement