1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बेंगलुरु: ईसाई समुदाय ने राम मंदिर के लिए दिया 1 करोड़ का चंदा

बेंगलुरु: ईसाई समुदाय ने राम मंदिर के लिए दिया 1 करोड़ का चंदा

बेंगलुरु में ईसाई समाज के गणमान्य व्यक्तियों के एक समूह ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है।

IANS IANS
Published on: February 08, 2021 7:04 IST
बेंगलुरु: ईसाई...- India TV Hindi
Image Source : PTI बेंगलुरु: ईसाई समुदाय ने राम मंदिर के लिए दिया 1 करोड़ का चंदा

बेंगलुरु: बेंगलुरु में ईसाई समाज के गणमान्य व्यक्तियों के एक समूह ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। ये बात यहां कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री अश्वथ नारायण ने रविवार को कही। नारायण ने कहा, ईसाई समाज के कुछ लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। दान देने वालों में मुख्य रूप से कारोबारी, शिक्षाविद्, मार्केटिंग से जु़ड़े प्रोफेशनल शामिल हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखती है जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है। समावेशी पार्टी होने के चलते भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय को भी साथ लेकर चलने में विश्वास करती है।

ईसाई समुदाय के प्रतिनिधि और कारोबारी रोनाल्ड कोलासो ने कहा कि समुदाय के लोग हमेशा देश हित और सामाजिक समरसता में भरोसा जताते रहे हैं। समुदाय के लोगों ने राज्य सरकार को क्रिस्चियन डेवलपमेंट कॉरपोरेशन स्थापित करने के लिए 200 करोड़ का फंड देने के लिए भी धन्यवाद दिया।

बता दें कि राम मंदिर के लिए फंड जुटाने का काम 27 फरवरी तक चलेगा।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment