Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्‍तान के मंत्री ने दी धमकी, भारत का समर्थन करने वाले देशों पर होगा मिसाइल से हमला

पाकिस्तान के एक मंत्री ने भारत पर ही नहीं बल्कि भारत का समर्थन करने वाले देशों पर भी मिसाइल से हमला करने की घमकी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 30, 2019 8:13 IST
अली अमीम गंदापुर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PHOTO अली अमीम गंदापुर

जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान के विभिन्न नेताओं की ओर से भड़काऊ बयान आना काफी आम बात है। लेकिन पाकिस्‍तान के एक मंत्री ने भारत पर ही नहीं बल्कि भारत का समर्थन करने वाले देशों पर भी मिसाइल से हमला करने की घमकी दी है। मंत्री का मानना है कि भारत का समर्थन करने वाले देश पाकिस्‍तान के लिए शत्रु देश हैं। ऐसे में उन पर भी मिसाइल से हमले हो सकते हैं। पाकिस्‍तानी मंत्री की इस धमकी का एक वीडियो पाकिस्‍तीन पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया है। 

इस वीडियो में पाकिस्‍तान के कश्‍मीर और गिरगिट बाल्टिस्‍तान मामलों के मंत्री अली अमीम गंदापुर ने कहा यदि भारत के साथ कश्‍मीर पर तनाव बढ़ता है तो पाकिस्‍तान जंग के लिए मजबूर हो जाएगा। ऐस में वे देश जो पाकिस्‍तान की बजाए भारत  की मदद कर रहे हैं, उन्‍हें सामान्‍य रूप से पाकिस्‍तान का शत्रु माना जाएगा। ऐसे में भारत सहित उन देशों को भी मिसाइल हमला झेलना पड़ सकता है जो भारत का समर्थन कर रहे हैं।

बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 हटने के बाद से हाल के दिनों में पाकिस्‍तान को उसके पुराने समर्थकों से भी कश्‍मीर मुद्दे पर मदद नहीं मिली है। जिससे पड़ौसी देश बौखलाया हुआ है। चीन, मलेशिया और तुर्की को छोड़ दें तो पाकिस्‍तान को उसे पुराने सहयोगियों से भी समर्थन नहीं मिला है। पिछले दिनों संयुक्‍त राष्‍ट्र की बैठक में भी ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement