1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की हालत स्थिर, सेहत में हो रहा सुधार

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की हालत स्थिर, सेहत में हो रहा सुधार

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं समाजवादी नेता शरद यादव की पुत्री ने बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

Bhasha Bhasha
Published on: September 25, 2020 8:03 IST
Sharad Yadav - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sharad Yadav

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं समाजवादी नेता शरद यादव की पुत्री ने बृहस्पतिवार को बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। उन्होंने अपने पिता का कुशल क्षेम पूछने और उनके स्वास्थ्य के बारे में लगातार जानकारी लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य कई नेताओं का शुक्रिया अदा किया। यादव पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। वह राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने एक बयान जारी करके कहा, ‘‘मेरे पिता काफी समय से अस्वस्थ हैं। मैं बताना चाहूंगी कि वह स्थिर हैं और सुधार की तरफ हैं। मुझे यकीन है कि वह आपके आशीर्वाद, प्रार्थना और निश्चित रूप से उनकी खुद की इच्छा शक्ति के बल पर घर लौटेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की आभारी हूं जिन्होंने न केवल मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की है बल्कि अस्पताल के अधिकारियों के साथ भी नियमित संपर्क में हैं।’’

राव ने बताया कि इन नेताओं ने न सिर्फ शरद यादव के जल्द ठीक होने की दुआ की बल्कि हर मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस और विभिन्न दलों के सभी वरिष्ठ नेताओं का भी शरद यादव के स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए आभार जताया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment