Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'वायनाड में 21% से ऊपर है कोरोना संक्रमण दर', वैक्सिनेशन पर राहुल गांधी के सवाल पर BJP सांसद का जवाब

वीडी शर्मा ने राहुल गांधी को कहा कि देश में 60 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का टीका लग चुका है, उन्होंने राहुल गांधी को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड की सुध लेने की सलाह भी दी और कहा कि वायनाड में कोरोना वायरस की साप्ताहिक संक्रमण की दर 21.21 प्रतिशत तक पहुंच गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 27, 2021 10:05 IST
'वायनाड में 21% से ऊपर है...- India TV Hindi
Image Source : PTI 'वायनाड में 21% से ऊपर है कोरोना संक्रमण दर', वैक्सिनेशन पर राहुल गांधी के सवाल पर BJP सांसद का जवाब

नई दिल्ली: देश में वैक्सीन के टीकाकरण की रफ्तार पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा तो भाजपा सांसद और मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें जवाब दिया। वीडी शर्मा ने राहुल गांधी को कहा कि देश में 60 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का टीका लग चुका है, उन्होंने राहुल गांधी को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड की सुध लेने की सलाह भी दी और कहा कि वायनाड में कोरोना वायरस की साप्ताहिक संक्रमण की दर 21.21 प्रतिशत तक पहुंच गई है।

राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट किया था और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, "कोरोना के बढ़ते नंबर चिंताजनक हैं, अगली लहर में खतरनाक परिणामों से बचने के लिए वैक्सीन के टीकाकरण की गति बढ़ाने की जरूरत है, कृप्या अपना ख्याल खुद रखें क्योंकि भारत सरकार सेल में व्यस्त है।"

वीडी शर्मा ट्विटर

Image Source : TWITTER
वीडी शर्मा ट्विटर

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट पर कहा, राहुल गांधी जी, आपको ट्विटर से फुरसत मिले तो वास्तविकता दिखेगी !!  कांग्रेसकाल में वैक्सीन के लिए सालों तक इंतज़ार करना पड़ता था, आज भारत स्वदेशी वैक्सीन बनाने वाले अग्रणी देशों में है। देश में टीकाकरण का आँकड़ा 60 करोड़ पार हो चुका है। क्या आपको पता है?"

वीडी शर्मा ने अपने अगले ट्वीट में राहुल गांधी को कहा, "जरा अपनी लोकसभा वायनाड की भी सुध ले लीजिये। वहां पर वीकली पॉजिटिविटी रेट 21.21% है, वहीं देश में यह 2.02% चल रही है। क्या कर रहे हैं आप अपने क्षेत्र की जनता के लिए ? या फिर उनको भी अमेठी की जनता की तरह धोखा देकर भागने का इरादा है? ज़मीनी स्तर पर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने की बजाए घर बैठकर झूठे ट्वीट कर देशवासियों को भ्रमित करने के अलावा आपसे पास कोई काम नहीं बचा है। ट्विटर से बाहर निकलिये और देखिये, दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में ही चल रहा है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement