Friday, April 19, 2024
Advertisement

Congress Protest: दिल्ली पुलिस ने यूथ कांग्रेस चीफ श्रीनिवास बीवी के खींचे बाल, VIDEO आया सामने

Congress Protest: श्रीनिवास के साथ पुलिस की हाथापाई से जुड़े सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पुलिसकर्मी को कांग्रेस नेता के बाल खींचते देखा जा सकता है और करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी उन्हें अपने वाहन के अंदर बैठाने की कोशिश कर रहे थे।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 26, 2022 22:25 IST
Srinivas BV- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Srinivas BV

Highlights

  • श्रीनिवास के साथ पुलिस की हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वीडियो में एक पुलिसकर्मी को कांग्रेस नेता के बाल खींचते देखा जा सकता है
  • दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का जवाब दिया है

Congress Protest: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को पार्टी के विरोध प्रदर्शन के बीच हिरासत में लिए जाने के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी. वी. श्रीनिवास के साथ पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर हाथापाई की। श्रीनिवास के साथ पुलिस की हाथापाई से जुड़े सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पुलिसकर्मी को कांग्रेस नेता के बाल खींचते देखा जा सकता है और करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी उन्हें अपने वाहन के अंदर बैठाने की कोशिश कर रहे थे।

उसी वीडियो में, श्रीनिवास को भी पुलिसकर्मियों की पकड़ से बाहर निकलने और मीडियाकर्मियों से बात करने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है। श्रीनिवास को चिल्लाते और पुलिस की तरफ से उन्हें काबू करने की कोशिश का विरोध करते देखा गया। बता दें कि श्रीनिवास नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से सोनिया गांधी से पूछताछ के दौरान कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।

देखें वीडियो-

दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब

वहीं, दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का जवाब दिया है। पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली जिला) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि वे श्रीनिवास के साथ हाथापाई करने वाले पुलिस कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। डीसीपी ने आश्वासन दिया, "पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी।"

'मोदी जी राजा हैं और भारत में पुलिस राज है'
इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और सांसदों को दो अलग-अलग स्थानों (संसद के पास और 24, अकबर रोड स्थित कांग्रेस पार्टी मुख्यालय के बाहर) से हिरासत में लिया। श्रीनिवास को एआईसीसी कार्यालय के बाहर से हिरासत में लिया गया। हिरासत में लिए जाने से पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया, ''मोदी जी राजा हैं और भारत में पुलिस राज है।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement