Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कर्नाटक: हुबली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, माला लेकर गाड़ी के नजदीक पहुंचा लड़का, मचा हड़कंप

कर्नाटक के हुबली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है। जब पीएम मोदो रोडशो कर रहे थे, उसी दौरान एक लड़का उनकी तरफ माला लेकर दौड़ा। सुरक्षाकर्मियों ने इस लड़के को पकड़कर पीछे की ओर धकेल दिया लेकिन ये लड़का पीएम के काफी करीब पहुंच गया था।

Reported By : T Raghavan Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 12, 2023 22:28 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB/ANI पीएम मोदी के पास माला लेकर पहुंचा लड़का

हुबली: कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। यहां रोड शो के दौरान एक लड़का पीएम मोदी की गाड़ी के करीब पहुंच गया। इस दौरान उसके हाथ में एक माला थी। जिस वक्त ये वाकया हुआ, उस दौरान पीएम मोदी की कार का दरवाजा खुला हुआ था और वह जनता का अभिवादन कर रहे थे। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने इस युवक को पीएम के पास पहुंचते ही पकड़ लिया और पीछे की ओर धकेल दिया। 

बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक में 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शिरकत करने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने हुबली में रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। हालांकि पुलिस कमिश्नर ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि ये सुरक्षा में चूक नहीं है। 

सूत्रों के हवाले से पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि जहां से वह लड़का आया था, उस बाड़े में सभी लोगों की एसपीजी द्वारा ठीक से तलाशी ली गई थी और पूरे क्षेत्र को सुरक्षा एजेंसियों द्वारा ठीक से चेक किया गया था। यह कोई गंभीर चूक नहीं है।

कौन है पीएम के करीब पहुंचने वाला लड़का?

लड़के की उम्र 11 साल है। वो उत्साह में आकर दो बेरिकेट के बीच में से निकल कर PM तक पहुंच गया था। बेरिकेट्स को बांधा गया था। भीड़ ज्यादा होने की वजह से प्रेशर के चलते एक जगह पर दो बेरिकेट्स में बीच में जगह बन गई यानी बेरिकेट्स से बंधी रस्सी खुल गई और वहीं से ये लड़का PM के पास तक पहुंच गया। प्रोटोकाल के तहत रिपोर्ट तैयार कर SPG को सौंपी जाएगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement