Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: वाराणसी में नए साल की पार्टी के दौरान वकील की गोली मारकर हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

यूपी के वाराणसी में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, वकील ने एक सुरक्षागार्ड को जातिसूचक गाली दी थी, जिसके बाद गार्ड ने वकील को गोली मार दी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 01, 2024 21:17 IST
Lawyer shot dead- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC वकील की गोली मारकर हत्या

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां नए साल की पार्टी के दौरान एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह वकील द्वारा एक सुरक्षागार्ड को जातिसूचक गाली देना बताया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के ताड़ीखाना इलाके के पास कथित तौर पर जातिसूचक गाली देने पर सुरक्षा गार्ड ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। लालपुर-पांडेयपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार ने बताया कि यह घटना रविवार देर रात ताड़ीखाना चौराहे के पास एक लॉन में नए साल की पार्टी के दौरान हुई। 

उन्होंने कहा कि स्थानीय वकील राघवेंद्र सिंह (36) रविवार रात लॉन में अपने दोस्तों और कर्मचारियों के साथ नए साल की पार्टी कर रहे थे। कुमार ने बताया कि एक सुरक्षा कंपनी चलाने वाला उनका एक दोस्त गौरव सिंह भी इस मौके पर मौजूद था।

पुलिस का बयान आया सामने 

एसएचओ ने बताया कि पार्टी के दौरान राघवेंद्र सिंह ने गौरव सिंह की सुरक्षा कंपनी में काम करने वाले नगवा निवासी सुरक्षा गार्ड हरेंदु शेखर त्रिपाठी के लिए कुछ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे गार्ड नाराज हो गया और उसने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से राघवेंद्र सिंह को गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि घायल राघवेंद्र सिंह को उनके दोस्तों ने तुरंत बनारस हिंदू विश्‍वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा गार्ड को अपराध में इस्तेमाल किए गए पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

पंजाब: अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित DSP दलबीर सिंह की संदिग्ध हालात में मौत, कुचला हुआ मिला पैर, शरीर पर चोटों के निशान 

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को आतंकवादी घोषित किया गया, गृह मंत्रालय ने की बड़ी कार्रवाई

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement